Bol Bam Song: रितेश पांडे ने बाबा से मांगा अनोखा वरदान, बोले- ‘पगली के किस्मत’, भोलेनाथ हुए कंफ्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1781975

Bol Bam Song: रितेश पांडे ने बाबा से मांगा अनोखा वरदान, बोले- ‘पगली के किस्मत’, भोलेनाथ हुए कंफ्यूज

Ritesh Pandey Sawan Song: सावन के पावन महीने हर तरफ बाबा भोलेनाथ के भक्तों की खुमारी देखने को मिल रही है. बिहार, झारखंड सहित पूरे देश के बाबा बैद्यनाथ के भक्त उनके दर्शन के लिए देवघर पहुंच रहे हैं.

Bol Bam Song: रितेश पांडे ने बाबा से मांगा अनोखा वरदान, बोले- ‘पगली के किस्मत’, भोलेनाथ हुए कंफ्यूज

पटना:Ritesh Pandey Sawan Song: सावन के पावन महीने हर तरफ बाबा भोलेनाथ के भक्तों की खुमारी देखने को मिल रही है. बिहार, झारखंड सहित पूरे देश के बाबा बैद्यनाथ के भक्त उनके दर्शन के लिए देवघर पहुंच रहे हैं. सावन में सुल्तानगंज से देवघर तक के 105 किलोमीटर की दूरी को भोजपुरी गानों के बिना काटना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. ऐसे में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री लगातार भोजपुरी सावन गीत रिलीज कर रही है. भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे भी ऐसे में कहां पीछे रहने वाले हैं. रिकेश पांडे ने अपने फैंस के लिए अपना सावन गीत ‘पगली के किस्मत’(Pagali ke kismat) रिलीज कर दिया है. 16 जुलाई को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

रितेश पांडे का नया सावन गीत ‘पागल हीरउआ’ गीत ‘पगली के किस्मत’(Pagali ke kismat)  ने बवाल मचा रखा है. फैंस रितेश के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी सावन गाना (Bhojpuri  Sawan gana) ‘पगली के किस्मत’(Pagali ke kismat) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री निकिता भारद्वाज को देखा जा सकता है.

फैंस रितेश पांडे के इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. रितेश पांडे ने इस गाने को अकेले ही गाया है. उनकी दमदार  आवाज में फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. ‘पगली के किस्मत’(Pagali ke kismat)  गाने के बोल नन्हे नितेश ने लिखे हैं, वहीं दीपक दिलकस ने इसे म्यूजिक दिया है. रवि पंडित ने गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 100 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. बता दें कि रितेश पांडे लगातार भोजपुरी सावन का गाना रिलीज करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar News: जंगल में बैठे प्रेमी जोड़े को लोगों ने पकड़ा, लड़का बोला- मेरे साथ जो करना है कर लो

Trending news