Bhojpuri News: 'कमर हिलेला की रबर हिलेला', राकेश मिश्रा ने गाना नहीं बनाया, बवाल बनाया है!
Advertisement

Bhojpuri News: 'कमर हिलेला की रबर हिलेला', राकेश मिश्रा ने गाना नहीं बनाया, बवाल बनाया है!

Bhojpuri News: भोजपुरी गाना वीडियो में कोमल सिंह ने अपनी हर एक अदा से फैन्स का दिल जीत लिया है. इस गाना वीडियो की शुरुआत कमल सिंह के शानदार मूव्स के साथ होती है. दोनों स्टार आउटफिट में बहुत स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. राकेश मिश्रा ने जबरदस्त एक्टिंग भी की है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Song 2024: भोजपुरी गाना वीडियो हर दर्शक को बहुत पसंद आता है. इस बीच भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा का एक गाना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह गाना वीडियो इतना बेहतरीन है कि दर्शकों को खूब भा रहा है. इस गाना वीडियो को देखने के बाद फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. आप सोचिए कितना बड़ा गाना होगा. जिसे सुनकर फैन्स एंजॉय कर रहे हैं. इसी का नतीजा है कि रिलीज के कुछ दिनों के अंदर ही यह गाना वायरल हो गया. आइए इसके बारे में सबकुछ जानते हैं. 

भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा का 'कमर हिलेला' गाना वीडियो इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाना वीडियो का हर एक सीन बहुत कमाल का लग रहा है. इस भोजपुरी गाना को राकेश मिश्रा और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. 'कमर हिलेला' गाना वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ कोमल सिंह ने काम किया हैं. दोनों स्टार की केमेस्ट्री बेहद कमाल की लग रही है.

कोमल सिंह ने अपनी हर एक अदा से फैन्स का दिल जीत लिया है. इस गाना वीडियो की शुरुआत कमल सिंह के शानदार मूव्स के साथ होती है. यह गाना वीडियो धीरे-धीरे लोगों का दिल जीत लेता है. 'कमर हिलेला' गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. जबकि, म्यूजिक विक्की बॉक्स ने दिया है. 

अब बात करते हैं गाना वीडियो की क्वलिटी के बारे में, तो यह म्यूजिक वीडियो बहुत ही शानदार है. इस गाना के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह जमकर कमर हिलाती दिखाई दे रही हैं. राकेश मिश्रा भी कोमल सिंह के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. गाना वीडियो का लोकेशन बहुत बढ़िया लग रहा है. दोनों स्टार आउटफिट में बहुत स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. राकेश मिश्रा ने जबरदस्त एक्टिंग भी की है.

इस गाना वीडियो के यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- राकेश मिश्रा का संगीत सूर्योदय की तरह है, जो अंधेरे क्षणों में सुंदरता लाता है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- राकेश मिश्रा की धुनें दयालुता का खजाना हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- राकेश मिश्रा की प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है - बस असाधारण.

 

Trending news