Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2347669
photoDetails0hindi

'जो लड़की भूखे कुंवारी में सोमारी, मर्दा गर्दा मिले', पवन सिंह बता रहे भक्ति का तरीका

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का एक नया बोल बम सॉन्ग रिलीज हुआ है. यह गाना बहुत ही शानदार है. माना जा रहा है कि इस साल सावन में सबसे बड़ा हिट हो सकता है. क्योंकि अभी तक जितने भी बोलबम सॉन्ग आए हैं. वह इतने जबरदस्त साबित नहीं हुए है.

1/8

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का एक नया बोल बम सॉन्ग रिलीज हुआ है. यह गाना बहुत ही शानदार है. माना जा रहा है कि इस साल सावन में सबसे बड़ा हिट हो सकता है. क्योंकि अभी तक जितने भी बोलबम सॉन्ग आए हैं. वह इतने जबरदस्त साबित नहीं हुए है. इसलिए इस गाने से लोगों को बहुत उम्मीद है.

2/8

इस बोलबम सॉन्ग के लिरिक्स अशुतोष तिवारी ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. वहीं, म्यूजिक वीडियो को ऋषि राज पंकज केटी ने डायरेक्ट किया है. 

पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया गाना

3/8
पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया गाना

भोजपुरी सावन सॉन्ग कुंवारी में सोमारी को पवन सिंह ने भोजपुरी की स्टार फीमेल सिंगर शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों सिंगर की मनमोह लेने वाली आवाज ने शिव भक्तों को खुश कर दिया. 

वीडियो में पवन सिंह के साथ पल्लवी सिंह

4/8
वीडियो में पवन सिंह के साथ पल्लवी सिंह

इस बोलबम सॉन्ग वीडियो में पवन सिंह के साथ पल्लवी सिंह नजर आ रही हैं. दोनों स्टार शिव भक्ति वाले गाने में गजब का डांस कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी देखकर ऐसा लग रहा है कि शिव बिना सब अधूरा है.

भोजपुरी भक्ति सॉन्ग कुंवारी में सोमारी

5/8
भोजपुरी भक्ति सॉन्ग कुंवारी में सोमारी

दरअसल, पवन सिंह का ये भोजपुरी भक्ति सॉन्ग कुंवारी में सोमारी है. जिसके जरिए वह शिव को खुश करने के तरीके बता रहे हैं. पवन सिंह गाने के जरिए कह रहे हैं कि ऐसा करने से मर्दा गर्दा मिलेगा.

कंवारी में सोमारी का व्रत कैसे रखे

6/8
कंवारी में सोमारी का व्रत कैसे रखे

भोजपुरी बोलबम म्यूजिक वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह किसी लड़की को समझा रहे हैं. वह बता रहे हैं कि कंवारी में सोमारी का व्रत कैसे रखे कि पति अच्छा मिले.

कैसे शिव की पूजा की जाती है, वह बता रहे

7/8
कैसे शिव की पूजा की जाती है, वह बता रहे

इस बोल बम म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह लड़कियों को सावन का सोमवार कैसे भूखा जाता है. उसे समझा रहे हैं. वह बता रहे हैं कि कैसे शिव की पूजा की जाती है और इससे क्या फायदा हो सकता है.

पवन सिंह का बोलबम गाना बहुत ही प्यारा

8/8
पवन सिंह का बोलबम गाना बहुत ही प्यारा

पवन सिंह का बोलबम गाना बहुत ही प्यारा है. लोग इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. दर्शकों को यह शिव भक्ति सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है.