Advertisement
photoDetails0hindi

Happy Birthday Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस की 6 बोल्ड तस्वीरें, जिन्हें देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने!

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय हस्ती हैं. अभिनय के अलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज कराती हैं और अपनी बेहतरीन ड्रेस से फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. आज मोनालिसा का 41वां जन्मदिन है.

1/8

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा जगत की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. उनके लाखों फैन्स हैं.

2/8

भोजपुरी सुंदरी ने एक विशेषज्ञ की तरह स्मोकी आई लुक अपनाया. थोड़ा गुलाबी लिप कलर लगाया और अपनी त्वचा पर थोड़ा ब्लश लगाया.

3/8

पारंपरिक आकर्षण के साथ बोल्डनेस बुनते हुए, मोनालिसा काली साड़ी पहनकर सीधे हमारे दिलों में उतर गईं.

4/8

जब मोनालिसा की स्टाइल डायरीज की बात आती है तो सबसे साधारण लुक भी हमारा ध्यान खींच लेता है.

5/8

मोनालिसा ने इस चमकदार चांदी के पहनावे में अपनी चमकदार लड़की को उजागर किया. पतली पट्टियों वाला ब्लाउज एक मिनी स्कर्ट के साथ आया था.

6/8

वेकेशन पर भी मोनालिसा अपने फैशन गेम को बेहतर बनाती हैं. उन्होंने लेसी-क्रोकेटेड ब्रैसियर की प्लंजिंग नेकलाइन में अपनी डिकोलेटेज को फ्लॉन्ट किया और इसे समान रंग के थोंग्स के साथ जोड़ा.

7/8

मोनालिसा ने स्ट्रैपलेस हॉट-पिंक लेटेक्स ट्यूब टॉप में अपना फैशन ए-गेम दिखाया. उन्होंने हल्के नीले रंग को डेनिम जींस के साथ जोड़ा, जिससे उनकी मिड-रिफ खुली हुई थी.

8/8

मोनालिसा चमकदार सिल्वर फिनिश वाली नूडल-स्ट्रैप मिनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. घुटने तक की लंबाई वाले काले मोज़े और सफेद लटकन और झुमके ने उसके ग्लैमर और बढ़ा दिया है.