Bhojpuri News: सालों बाद दोनों कर रहे थे 'दिल की बात', पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने शेयर किया VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2148512

Bhojpuri News: सालों बाद दोनों कर रहे थे 'दिल की बात', पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने शेयर किया VIDEO

Bhojpuri News: पवन सिंह और ज्योति सिंह का यह वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि 'दो दिल मिल रहे हैं, मगर चुपके-चुपके...सबको हो रही है, खबर चुपके-चुपके'. दोनों अरसे बाद एक दूसरे के साथ इस तरह से बातचीत करते नजर आए हैं.

पवन सिंह और ज्योति सिंह

Pawan Singh and Jyoti Singh: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह ने जब से आसनसोल से बीजेपी का लोकसभा चुनाव लड़ने का टिकट लौटाया है. तब से कई तरह की चर्चाएं हो रही है. इस बीच पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर फैन्स को खूब कर दिया है. ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर, उसमें पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह ज्योति सिंह के से कुछ बात कर रहे हैं. इस दौरान वह सिर हिलाकर ज्योति सिंह से कुछ पूछते भी हैं. 

इस वीडियो को देखकर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'आप दोनों हमेशा खुशहाल रहे भैया और भाभी.' दूसरे ने रिएक्शन दिया और लिखा- 'ऐतना दिन से झुठो न नौटंकी कइले रहल ह लोग दुनो जाना. अब आगे से आप दोनों एक साथ गृहस्त जीवन जीए और परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में सोचे आपलोग. जोड़ी बनी रहे.'

पवन सिंह और ज्योति सिंह का यह वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि 'दो दिल मिल रहे हैं, मगर चुपके-चुपके...सबको हो रही है, खबर चुपके-चुपके'. दोनों अरसे बाद एक दूसरे के साथ इस तरह से बातचीत करते नजर आए हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट किया गया है, जिसमें पवन सिंह के कंधे पर हाथ रखे ज्योति सिंह खड़ी हैं. यह वीडियो बताने के लिए काफी है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच चल रहा विवाद खत्म हो चुका है. दोनों अब साथ आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह और ज्योति सिंह का अब नहीं होगा तलाक, भोजपुरी कलाकार का बड़ा दावा

बता दें कि 22 फरवरी, 2024 को खबर सामने आई थी कि पवन सिंह और ज्योति सिंह में सुलह हो गया है. दोनों अब से साथ रहेंगे. दोनों की मुलाकात उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई थी. दरअसल, पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी. पवन सिंह ने आरा की फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए 9 अक्टूबर 2021 को अर्जी दाखिल की थी. जिसके बाद ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. 

Trending news