Bhojpuri News: अक्षरा सिंह से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोले पवन सिंह, जानें क्या कहा
Advertisement

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोले पवन सिंह, जानें क्या कहा

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वक्त लंबा अफेयर चला था. इंडस्ट्री में दोनों के प्यार के खूब चर्चे हो थे. 

पवन सिंह (File Photo)

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह से ब्रेकअप के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पहली बार इस मुद्दे पर बोले हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) बोले तो लग रहा था, आज वह किसी को नहीं छोड़ने वाले हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) (Pawan Singh) पटना में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे. इस दौरान मंच से उन्होंने सीधे पवन सिंह (Pawan Singh) के पिता को बिना नाम लिए रगड़ दिया. आइए जानते पूरा मामला क्या है.

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वक्त लंबा अफेयर चला था. इंडस्ट्री में दोनों के प्यार के खूब चर्चे हो थे. अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh) की जब कोई फिल्म या गाना वीडियो आता था. वह धमाल मचा देता था. फैन्स इन दोनों स्टार की जोड़ी को इतना पसंद करते थे कि खूब प्यार लुटाते थे.  हर जगह पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह एक साथ दिखाई देते थे, फिर अचानक दोनों का रिश्ता टूट गया और दूरियां बढ़ गई. प्यार तकरार में बदल गया.

ये भी पढ़ें:नेपाल से लेकर अरब तक खेसारी ने मचाया धमाल, ऐसा गाना लांच किया कि 'पागल' हो गई पब्लिक

दरअसल, साल 2018 में पवन सिंह (Pawan Singh) की शादी बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से हुई. इसके बाद पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह में ब्रेकअप हो गया. वहीं, अक्षरा सिंह को लेकर पवन सिंह (Pawan Singh) और ज्योति सिंह के बीच विवाद हो गया और मामला तलाक पहुंच गया. इस बीच अक्षरा सिंह पिता ने पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर सोशल मीडिया पर ेक बयान दिया था. इसके बाद पवन सिंह (Pawan Singh) 14 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को पटना में मंच से सीधे टारगेट पर ले लिया.

ये भी पढ़ें:पवन सिंह गवाही देने कोर्ट में हुए पेश, नहीं पहुंची ज्योति सिंह, फैन्स की उमड़ी भीड़

पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा कि कुछ लोग दाढ़ी मूंछ रखे हुए हैं जैसे लग रहा है कि वीर कुंवर सिंह के साढ़ू हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) इस दौरान अक्षरा सिंह और उनके पिता विपिन सिंह के लिए खुला ऐलान करते हैं. कहते हैं कि हम बस 10 दिन का इंतजार कर रहे हैं और 10 दिन के अंदर हम सब की औकात दिखा देंगे.

Trending news