Pawan Singh Song: पवन सिंह के इस हरकत नाराज हुई पत्नी, बोले- 'राजाजी के दिलवा' टूट जाई
Advertisement

Pawan Singh Song: पवन सिंह के इस हरकत नाराज हुई पत्नी, बोले- 'राजाजी के दिलवा' टूट जाई

Bhojpuri Song, Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार माने पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी बेहतरीन गायिकी और दमदार अभिनय के दम पर करोड़ों की संख्या में फैंस बना रखे हैं. फैंस उनके गानों पर झूमने और डांस करने को मजबूर हो जाते हैं.

Pawan Singh Song: पवन सिंह के इस हरकत नाराज हुई पत्नी, बोले-  'राजाजी के दिलवा' टूट जाई

पटना: Bhojpuri Song, Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार माने पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी बेहतरीन गायिकी और दमदार अभिनय के दम पर करोड़ों की संख्या में फैंस बना रखे हैं. फैंस उनके गानों पर झूमने और डांस करने को मजबूर हो जाते हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब ते ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. फैंस को पवन सिंह के गाने और फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी बीच अब पवन सिंह ने अपना नया वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri New Video Song) 'राजाजी के दिलवा' (Rajaji Ke Dilwa) रिलीज किया है. फैंस को पवन सिंह का नया गाना ' राजाजी के दिलवा' भोजपुरी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद पावर स्टार के इस गाने को लोग बार-बार सर्च करके देख रहे हैं.

'राजाजी के दिलवा' हुआ वायरल

पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri gana) 'राजाजी के दिलवा' (Rajaji Ke Dilwa) को DRS Music के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. पावर स्टार पवन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस क्वीन शालिनी देखने के लिए मिल रही है. एक्ट्रेस गाने के वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही है और उनकी नाराजगी को देखकर पवन सिंह उन्हें मनाने को मजबूर हो गए हैं और गाने के वीडियो में पवन सिंह शालिनी को नाराज न होने की बात कह रहे हैं. फैंस को पति और पत्नी के बीच नोकझोंक वाला पवन सिंह का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

30 मई  को हुआ रिलीज

30 मई को रिलीज हुए इस गाने के वीडियो को रिलिज के बाद अब तब 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह इस गाने को शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वहीं 43 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. पवन सिंह के नए गाने 'राजाजी के दिलवा' (Rajaji Ke Dilwa) को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: आर्थिक तंगी से हैं परेशान, तुरंत घर में लगाएं ये 5 लकी पौधे, चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा पैसा

Trending news