Pawan Singh Monalisa Song: पवन सिंह और मोनालिसा के इन सुपर रोमांटिक गानों को अकेले में देखें, परिवार के साथ देखने का ना लें रिस्क!
Advertisement

Pawan Singh Monalisa Song: पवन सिंह और मोनालिसा के इन सुपर रोमांटिक गानों को अकेले में देखें, परिवार के साथ देखने का ना लें रिस्क!

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं. वहीं एक समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट बाला और सबसे महंगी अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाली मोनालिसा को भी कोई अभी तक भूल नहीं पाया है.

(फाइल फोटो)

Pawan Singh Monalisa Song: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं. वहीं एक समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट बाला और सबसे महंगी अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाली मोनालिसा को भी कोई अभी तक भूल नहीं पाया है. भले ही मोनालिसा अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर नहीं आती हों लेकिन उनको भोजपुरी दर्शकों ने अपने दिल में जगह दी है. आपको बता दें कि पवन सिंह के रोमांस के किस्से भले अक्षरा सिंह के साथ सुर्खियों में रहे लेकिन एक वक्त पर भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी और भोजपुरी की हॉट और हिट मशीन मोनालिसा के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया.

ऐसे में हम आपको आज मोनालिसा और पवन सिंह के उनके गानों को दिखाएंगे जो इन दोनों की जोड़ी के सुपर रोमांटिक गाने हैं. बस आप दोनों के इन गानों को कभी भी परिवार के साथ बैठकर देखने का रिस्क ना लें. ये गाने आप अकेले में देख सकते हैं. इनमें से कुछ गानों पर तब अश्लीलता का तमगा भी लगा हालांकि इसके बाद भी तब इन गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया और साथ ही आपको बता दें कि आज भी दोनों की जोड़ी के ये बेहतरीन गाने आज भी लोगों की पसंद हैं और पब्लिक दोनों के इन गानों को भूला नहीं पाई है.

बता दें कि दोनों की फिल्म सरकार राज का गाना पाला सटाके को तब और आज भी खूब देखा जाता है. इस सुपर रोमांटिक गाने के बोल को लेकर तब भी विवाद हुआ था. इस गाने में मोनालिसा के साथ पवन का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा.

वहीं सरकार राज फिल्म का ही दूसरा गाना कइसे में चुम्मा लियाईल बा भी आज तक हंगामा मचा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को आज भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

इसके साथ हीं बात करें पवन और मोनालिसा की फिल्म सैयां जी दिलवा मांगेले फिल्म के गाने मुआय दिहला राजा जी की तो इसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

पवन और मोनालिसा का गाना जो उनकी फिल्म दरार का था इस गाने मकईया में राजा जी ने तब खूब तहलका मचाया था.

वहीं पवन राजा फिल्म में मोनालिसा और पवन पर फिल्माया गया गाना दिया गुल कर को तब से लेकर आजतक दर्शक पसंद कर रहे हैं. इस गाने में सुहाग की सेज पर दोनों का रोमांस जानलेवा है.

वहीं जिद्दी आसिक फिल्म का पवन और मोनालिसा का गाना फाट जाई चोली हो को भी दर्शकों का खूब प्यार अभी तक मिल रहा है.

इसी फिल्म जिद्दी आशिक का एक और गाना जग हे पे जाता ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थी. यह गाना तब विवादों में भी रहा था और इसमें पवन और मोनालिसा के रोमांस का हंगामा आज तक कायम है.

जिद्दी आशिक फिल्म का तीसरा गाना उतरा के दुपट्टा को भी दर्शकों ने तब पसंद किया था और पवन सिंह और मोनालिसा के इस गाने को आज भी देखा जा रहा है. हालांकि इस जोड़ी के और भी कई गाने ऐसे हैं जिन्हें देखकर आप पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा अमीर हैं ये Bhojpuri Actress, जानें कमाई!

Trending news