भोजपुरी लोकगीत 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे' सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, समाज को दे रहा संदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2204103

भोजपुरी लोकगीत 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे' सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, समाज को दे रहा संदेश

Bhojpuri New Song: इस वक्त भोजपुरी गाना 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह गाना एक सामाजिक जागरूकता का भी काम कर रहा है. यह भोजपुरी गाना रीमेक कर लांच किया गया है. शादी-ब्याह का यह फोक सॉन्ग काफी प्रचलित है. इसका रीमेक वर्जन फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. 

हाथी लेबे घोड़ा लेबे

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा आए दिन अपने लोक गीतों से देश विदेश में खूब ख्याति प्राप्त कर रही है. आए दिन ऐसे नए नए गाने रिलीज हो रहे हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं. आजकल देश में भोजपुरी फैंस की संख्या खुब बढ़ी है और लोग भोजपुरी गानों पर खासा प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. कुछ गाने तो ऐसे हैं की अगर आप सुन लें तो आपके दिमाग में बस जाते हैं और आप उन्हें गुनगुनाते रहते हैं. ऐसा ही एक गाना आया है जो आते ही हिट हो गया है. इस गाने ने कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है.
 

इस वक्त जो भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वह एक सामाजिक जागरूकता का भी काम कर रहा है. अभी बिहार में शादियों का शुभ दिन आने वाले हैं. ऐसे में यह भोजपुरी गाना सही समय पर रीमेक कर लांच किया गया है. शादी-ब्याह का यह फोक सॉन्ग काफी प्रचलित है. इसका रीमेक वर्जन फैंस के दिलों पर राज कर रहा है, तो वहीं इस गाने पर इंस्टाग्राम पर कई क्रिएटर्स रील बना रहे हैं. तो अब आपको उत्सुकता होने लगी होगी की आखिर यह गाना कौन सा है और इस गाने में इतना क्या खास है, चलिए तो आगे हम आपको बताते हैं.
 

दरअसल यह भोजपुरी फॉक सॉन्ग है. जिसे रीमेक किया गया है. इस भोजपुरी गाने का नाम है 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे'. आपको बता दे की इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इसका ओरिजिनल सॉन्ग खूब वायरल हुआ था. वही जब अब शादियों के सीजन में जब इसका नया वर्जन आया तो यह फैंस के दिमाग में चढ़ गया. लोगों को यह गाना अब बहुत पसंद आ रहा है. गाने की बात करें तो इस गाने में आवाज प्रिया मलिक की है जबकि अतुल कुमार राय ने गाने के बोल लिखे हैं. वहीं वीडियो की बात करें तो गाने में उल्का गुप्ता और दीपक ठाकुर लीड रोल में हैं. गाना बिहार में दहेज प्रथा पर सीधा वार कर रहा है. यह गाना उन लोगों के पर कटाक्ष है जो दहे के लोभि हैं. दहे प्रथा आज भी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है ऐसे में यह गाना जहां लोगों को एंटरटेन कर रहा तो वहीं समाज को एक अच्छा मैसेज भी दे रहा है.

ये भी पढें- शाहरुख खान फिल्म बनाते हैं और खेसारी लाल यादव गाना...'राम जाने'

Trending news