Khesari Lal Yadav: 'संघर्ष 2' में खेसारी के नए लुक को देखने के लिए सुबह से लाइन में लगे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1925315

Khesari Lal Yadav: 'संघर्ष 2' में खेसारी के नए लुक को देखने के लिए सुबह से लाइन में लगे लोग

  भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से प्रसार हो रहा है उसी तेजी से भोजपुरी सिनेमा के निर्माण और उसके कलेवर में भी परिवर्तन हुआ है. भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी सिनेमा के बाद सबसे ज्यादा दर्शक हैं. अभी भोजपुरी के पास पूरी दुनिया में दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है.

(फाइल फोटो)

Khesari Lal Yadav:  भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से प्रसार हो रहा है उसी तेजी से भोजपुरी सिनेमा के निर्माण और उसके कलेवर में भी परिवर्तन हुआ है. भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी सिनेमा के बाद सबसे ज्यादा दर्शक हैं. अभी भोजपुरी के पास पूरी दुनिया में दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. भोजपुरी के दो सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को लेकर भोजपुरी के दर्शकों की दीवानगी देखते ही बनती है. 

ऐसे में भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'संघर्ष 2' रिलीज हुई है. इस फिल्म के रिलीज के साथ ही हंगामा बरप गया है. इस फिल्म का शो हाउस फुल चल रहा है. बता दें कि इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. फिल्म को पूरे भारत में कई स्क्रीन पर एक साथ रिलीज की गई है. 

ये भी पढ़ें- शुक्र की बदली चाल, सुधारेगा इन राशियों का हाल, दिवाली पर होगी धन-वर्षा

फिल्म 'संघर्ष 2' का शोज पूरे देश में हाउस फुल चल रहा है. फिल्म संघर्ष 2 महाराष्ट्र, यूपी, बिहार, झारखंड सहित पूरे देश में तहलका माचा रही है. फिल्म को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. दर्शक इस फिल्म को सुपरहिट बता रहा हैं और फिल्म की तुलना एक्शन के मामले में साउथ की फिल्मों से की जा रही है. भोजपुरी की इस बिग बजट फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ बैठकर आप देख सकते हैं.

फिल्म में खेसारी लाल यादव, माही श्रीवास्तव, मेघाश्री, कीर्ति यादव, सबा खान सहित सभी कलाकारों के काम को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म पूरी तरह से एक्शन पैक्ड है. इस फिल्म में कलाकारों के काम को खूब प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही इस एक्शन पैक्ड फिल्म को देखने के लिए लोग टिकट खिड़की पर लटकते नजर आए.  फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार, निर्देशक पराग पाटिल, एक्टर खेसारीलाल यादव और विनीत विशाल के साथ अभिनेत्री मेघाश्री और माही श्रीवास्तव पटना में पहुंचे थे. 

Trending news