Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव ने लिए पवन सिंह के मजे, बोले- अब मैं बंगाल पर गाना नहीं गाऊंगा, नहीं तो टिकट कट जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142435

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव ने लिए पवन सिंह के मजे, बोले- अब मैं बंगाल पर गाना नहीं गाऊंगा, नहीं तो टिकट कट जाएगा

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह का टिकट कटने के बाद मजे लिए. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि अब हम भी बंगाल पर गाना नहीं गाऊंगा. नहीं तो मेरा भी टिकट कट जाएगा. बता दें कि भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ने से मना कर दिया है.

खेसारी लाल यादव

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह ने जब बीजेपी का टिकट वापस किया है. तब से चर्चा हो रही है कि पवन सिंह के पुराने गानों की वजह से ऐसा हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने टिकट वापस करने को कहा है. खैर, जो भी हो लेकिन पवन सिंह के लिए बंगाल के आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के ऐलान करने के पीछे की वजह बंगाल की लड़कियों पर गाया गया गानों को बताया जा रहा है. अब इस पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने मजे लिए हैं. 

खेसारी लाल यादव ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला के बदलापुर में एक कार्यक्रम के दौरान मजाकिया अंदाज में अब हम बंगाल के ऊपर गाना नहीं गाऊंगा, नहीं तो कब टिकट कट जाए पता नहीं. उन्होंने कहा कि कोई किसी की भावना को आहत करने के लिए गाना नहीं गाता है. वह मनोरंजन के लिए गाता है. लोग उसे अन्यथा ले लेते हैं. खेसारी लाल यादव ने यह बातें मजाक के तौर पर कही हैं. 

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने 2 मार्च, 2024 शनिवार को पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया था, मगर अगले ही दिन भोजपुरी स्टार ने टिकट वापस कर दिया. पवन सिंह ने कहा कि वह किसी कारणवश आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. जिसके बाद से हर जगह ये चर्चा होने लगी कि पवन सिंह के गानों की वजह से उनका टिकट काटा गया है.

यह भी पढ़ें:सियासी पर्दे पर बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही भोजपुरी! पढ़ें पूरी खबर

इसके बाद पवन सिंह (Pawan Singh) ने 4 मार्च, 2024 दिन सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा. पवन सिंह (Pawan Singh) ने राजधानी स्थित नड्डा के आवास पर उनसे मुलाकात की. जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि आगे जो भी होगा, अच्छा होगा. उनसे जब यह पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और क्या वह बिहार के आरा से चुनाव लड़ना चाहेंगे. पवन सिंह (Pawan Singh) कहा ने कि आगे जो भी होगा, वह अच्छा होगा. 

Trending news