'हाय रे गर्मिया हद करता', खेसारी ने फिर माहौल बना दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2287233

'हाय रे गर्मिया हद करता', खेसारी ने फिर माहौल बना दिया

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का गाना यूट्यूब म्यूजिक ट्रेंडिंग सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है. खबर लिखे जाने तक हाय रे गर्मिया तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. 

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Khesari Lal Yadav News Song: गर्मी से पूरा देश परेशान है. तापमान इतना है कि लोगों को धूप से तड़पना पड़ रहा है. वहीं, इस गर्मी के माहौल में भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार ने गजब का गर्दा उड़ा रखा है. गर्मी पर तो बहुत सारे गाने भोजपुरी और बॉलीवुड में आए होंगे, लेकिन खेसारी लाल यादव का ये गाना सोशल मीडिया से लेकर अन्य जगहों पर माहौल बना दिया है. आइए इस भोजपुरी गाने के बारे में सबकुछ जानते हैं.

भोजपुरी गाना हाय रे गर्मिया को खूब सुना जा रहा है. खेसारी लाल यादव का ये गाना यूट्यूब म्यूजिक ट्रेंडिंग सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है. खबर लिखे जाने तक हाय रे गर्मिया तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. 'हाय रे गर्मिया हद करता' गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. जबकि, म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. वहीं, इस गाने को कंपोज आदर्श सिंह ने किया है.

इस गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इसे 31 मई, 2024 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. वहीं, इस गाने के वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपन प्यार आशीर्वाद बनवले रही जा, अपना कश्यप कहर और हिट मशीन पर. एगो और तूफ़ानी गाना लेके आइल बानी जा बताई सभे कइसन लगल.

यह भी पढ़ें:रंग दे बसंती फिल्म नहीं, भोजपुरी के लिए संजीवनी है! ऐसा किया काम जो आज तक नहीं हुआ

वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया. उसने लिखा कि भाई भैया का गाना लंदन में 9 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. दूसरे ने यूजर लिखा कि जोड़ा नहीखे भईया तोहार एह दुनिया में बाप हो. गजब के गाना बना दिहल, भईया के स्टाइल में एक नंबर लव यू. 

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म 'रंग दे बसंती' रिलीज

 

Trending news