'राम से राष्ट्र है, देव से देश है', खेसारी लाल यादव का ये राम भजन करने लगा ट्रेंड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2074281

'राम से राष्ट्र है, देव से देश है', खेसारी लाल यादव का ये राम भजन करने लगा ट्रेंड

Bhojpuri News: राम भजन के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है. वहीं, म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. 'राम से राष्ट्र है, देव से देश है' यह गाना यूट्यूब पर 23 जनवरी को अपलोड किया गया है. 

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Bhojpuri News: अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला विराजमान हो गए. रामलला के अयोध्या में विराजते ही पूरे देश में उत्साह का माहौल है. इस बीच भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का एक नया राम भजन रिलीज हुआ है. यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. खेसारी लाल यादव का यह राम भजन इतना प्यारा है कि एक बार सुनने से मन नहीं भरता है. आइए इस राम भजन के बारे में जानते हैं.

ट्रेंड कर रहा राम भजन
खेसारी लाल यादव ने राम से राष्ट्र है राम भजन गाया हैं. इस राम भजन को खेसारी ने अपने सुरो से सजाया है. इस भक्ति सॉन्ग के लिए कृष्णा बेदर्दी ने अपनी कलम की कारीगरी दिखाई है. राम भजन के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है. वहीं, म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. 'राम से राष्ट्र है, देव से देश है' यह गाना यूट्यूब पर 23 जनवरी को अपलोड किया गया है. इस वक्त यह गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में 29 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.
 
गीता से ज्ञान मिला, रामायण से राम मिले!
'राम से राष्ट्र है, देव से देश है' गाना वीडियो पर यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में खूब प्रतिक्रियां दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गीता से ज्ञान मिला. रामायण से राम मिले. 
सौभाग्य से सनातन धर्म मिला. भाग्य से हिंदुस्तान मिला और भाग्य से हि खेसारी भईया जैसे महान गायक मिले. एक और यूजर ने कमेंट किया- भैया जब भी गाते हैं तो दिल को छू जाते हैं. जय श्री राम.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे प्राण प्रतिष्ठा समारोह के साक्षी बने

राम रोम रोम में है कृष्ण कड़ कड़ में समाए है
वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक और यूजर ने लिखा- अभी चमका अवध है, फिर मथुरा का नंबर. वाह भैया क्या बात है.....जय श्री कृष्ण, जय यादव, जय माधव. यूजर ने कमेंट किया और लिखा- राम रोम रोम में है कृष्ण कड़ कड़ में समाए है.

Trending news