खेसारी लाल यादव ने समर सिंह पर दिया बड़ा बयान, कहा- अपनी मां का भी....
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने समर सिंह पर दिया बड़ा बयान, कहा- अपनी मां का भी....

Khesari lal Yadav: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार के नाम से मशहूर सिंगर और खेसारी लाल यादव ने नए गाने 'ललका टी- शर्टवा' की सफलता से खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. गाने सफलता पर उन्होंने प्रेस कांफ्रेस की.

खेसारी लाल यादव ने समर सिंह पर दिया बड़ा बयान, कहा- अपनी मां का भी....

पटना: Khesari lal Yadav: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार के नाम से मशहूर सिंगर और खेसारी लाल यादव ने नए गाने 'ललका टी- शर्टवा' की सफलता से खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. गाने सफलता पर उन्होंने प्रेस कांफ्रेस की. इस दौरान उनके साथ गाने को फीमेल आवाज देने वाली भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज भी शामिल मौजूद थीं. खेसारी लाल यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में महिला कलाकारों की सुरक्षा पर खुलकर बात करते हुए कहा कि आकांक्षा दुबे के साथ जो भी हुआ वो बिलकुल गलत हुआ. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही और सच जल्दी ही सामने आ जाएगा. इस दौरान उन्होंने भोजपुरी सिंगर समर सिंह द्वारा आकांक्षा को प्रताड़ित किए जाने और मारने वाले सवाल पर कहा कि 'मर्द होने का मतलब ये नहीं है कि  किसी पर हाथ आप उठाएंगे. जो व्यक्ति किसी महिला का सम्मान नहीं करता वह अपनी मां का भी सम्मान नहीं करता.'

वहीं खेसारी लाल यादव से जब पूछा गया कि क्या आप भी मानते हैं कि आकांक्षा दुबे की मां को न्याय नहीं मिला, तो खेसारी लाल ने इस सवाल के जवाब में कहा कि न्याय कोर्ट का विषय है. आकांक्षा दुबे के परिवार की मैं फिलहाल आर्थिक मदद कर रहा हूं और जब भी जरूरत होगी आजीवन मैं उनकी मदद करता रहूंगा. सजा देना या किसी को दोषी ठहराना मेरे वश में नहीं है.

वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी में काम करने को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि अनट्रेंड आर्टिस्ट के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई जगह नहीं है. उनके लिए यहां बहुत सारी दिक्कतें हैं. वो भोजपुरी इंडस्ट्री में आएं तो बहुत सोच-समझ के आएं. उन्होंने नए कलाकारों को कहा कि कहा कि काम नहीं आता तो इधर का रुख नहीं करें वरना आप को हमेशा दूसरों के सामने झुकना पड़ेगा. वही दूसरी तरफ आप अगर ट्रेंड होंगे तो आप किसी के मेहरबानी के मोहताज नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें- Chandra Grahan 2023: कल साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानें देशभर में कहां-कहां दिखेगा इसका असर

 

 

Trending news