Bhojpuri News: मंत्री जी ने स्टेज पर बोला खेसारी लाल को मौसा और अक्षरा सिंह को मौसी, पढ़ें पूरी स्टोरी
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1973065

Bhojpuri News: मंत्री जी ने स्टेज पर बोला खेसारी लाल को मौसा और अक्षरा सिंह को मौसी, पढ़ें पूरी स्टोरी

Bhojpuri News: तेलंगाना में विधानसभा का चुनाव चल रहा है. बीआरएस ने चुनाव प्रचार के लिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह को बुलाया था.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का हैदराबाद में स्टेज शो हुआ. इस दौरान उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने परफॉर्मेंस दिया. दोनों स्टार (Khesari Lal Yadav and Akshara Singh) ने शो में जमकर मस्ती और धमाल मचाया. इस दौरान एक वाक्य ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान रह गया. जब तेलंगाना के एक मंत्री ने स्टेज पर ही खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को मौसा और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को मौसी कहकर बुलाया. हालांकि, इस दौरान मंच पर केवल खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ही मौजूद थे और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) तब तक मंच पर नहीं आई थीं.

दरअसल, तेलंगाना में विधानसभा का चुनाव चल रहा है. बीआरएस ने चुनाव प्रचार के लिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह को बुलाया था. दोनों स्टार (Khesari Lal Yadav and Akshara Singh) के शो के लिए हैदराबाद में शो का आयोजन किया गया था. इस दौरान खेसारी (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मंच पर समां बांध दिया. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बीआरएस प्रत्याशी को लोगों से जिताने की अपील की. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मजाक के लहजे में कहा आपको विधायक नहीं सीधे मंत्री बनना चाहिए.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: 'ओढनिया फिरी में'...रितेश पांडेय का मस्तीभरा गाना वायरल

बता दें कि हैदराबाद में उत्तर प्रदेश और बिहार के प्रवासी लोग रहते हैं, जो वहां के मतदाता भी और राज्य के चुनाव में वोट करते हैं. इन्हीं मददाताओं को लुभाने के लिए पार्टी ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को प्रचार के लिए बुलाया था.   

Trending news