हीरोइन बनाने का दिखाया सपना और फिर लूट ली इज्जत, भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी समेत 3 पर FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2336795

हीरोइन बनाने का दिखाया सपना और फिर लूट ली इज्जत, भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी समेत 3 पर FIR

Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी यादव पर पुलिस थाने में केस दर्ज हुआ है. प्रमोद प्रेमी पर आरोप है कि उन्होंने एक लड़की को हीरोइन बनाने का झांसा देकर यौन शोषण किया है. लड़की ने भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी यादव पर मारपीट कर गर्भ में पल रहे बच्चे को गिराने का भी आरोप लगाया है. 

भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज

Bhojpuri Star Pramod Premi: भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव पर एक लड़की से यौन शोषण करने का आरोप लगा है. इस मामले में भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी समेत 3 पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है. देवरिया जिले के खुरमा कन्हौली गांव के निवासी पीड़िता का आरोप है कि प्रमोद प्रेमी आरा में उसके साथ लगातार यौन शोषण करता रहा. पीड़िता ने एफआईआर (FIR) में बताया कि भोजपुरी स्टार ने बड़ी हीरोइन बनाने और फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर वह लगातार यौन शोषण करता रहा. इस एफआईआर तीन लोगों को नाम शामिल है, जिसमें प्रमोद प्रेमी यादव नाम भी है.

लड़की ने भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी यादव पर मारपीट कर गर्भ में पल रहे बच्चे को गिराने का भी आरोप लगाया है. इतना ही नहीं आरोपियों पर पीड़ित से धंधा करने के लिए दबाव बनाने का गंभीर आरोप भी लगाया गया है. पीड़ित की शिकायत दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यह मामला आरा के उदवंतपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित लड़की को आरोपी भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी यादव ने शादी कर पत्नी बनाने का झूठा झांसा दिया.  पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसे पत्नी के तौर पर रखा गया और उसका यौन शौषण किया गया. इस मामले में लड़की ने प्रमोद प्रेमी के भाई और उनके मैनेजर के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है.

भोजपुरी कलाकार प्रमोद यादव उर्फ प्रमोद प्रेमी यादव पिता परशुराम यादव कल्याणपुर गांव के निवासी हैं. वहीं, पीड़ित भोजपुरी कलाकार उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई रोड इलाके में रहती हैं. एफआईआर के अनुसार, लड़की भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करती है. इस दौरान उसकी मुलाकात भोजपुरी स्टार प्रमोद प्रेमी यादव से हुई. इसके बाद प्रमोद प्रेमी ने उससे धीरे-धीरे दोस्ती कर ली. फिर शादी का प्रस्ताव रखा और 12 मई, 2015 को प्रमोद प्रेमी और लड़की ने शादी कर ली. शादी के बाद दोनों किराए के मकान में रहने लगे. कुछ दिन बाद पता चला की प्रमोद प्रेमी शादीशुदा हैं और इनके बच्चे भी हैं. जब पीड़ित ने ये बात पूछा तो उसके साथ मारपीट की गई.

Trending news