Bhojpuri Song: 'जायेदा ये जान ई त जगहे पे जाता'...निरहुआ-आम्रपाली का सबसे हॉट गाना, कंट्रोल करना होगा मुश्किल!
Advertisement

Bhojpuri Song: 'जायेदा ये जान ई त जगहे पे जाता'...निरहुआ-आम्रपाली का सबसे हॉट गाना, कंट्रोल करना होगा मुश्किल!

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) जब भी स्क्रीन पर आते हैं बवाल मचना तय रहता है. इस समय सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी धूम मचा रही है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे

Bhojpuri HotbSong: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) जब भी स्क्रीन पर आते हैं बवाल मचना तय रहता है. इस समय सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी धूम मचा रही है. दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के सॉन्ग को दर्शकों खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों ने साथ में कई भोजपुरी की हिट फिल्मों में काम किया है. 

‘जायेदा ये जान ई त जगहे पे जाता’ 

इस जोड़ी का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब सुना और देखा जा रहा है. इस जोड़ी पर फिल्माया गया ‘जायेदा ये जान ई त जगहे पे जाता’ गाने ने एक बार फिर से यूट्यूब पर सनसनी मचा दी है. इस गाना वीडियो में दिनश लाल यादव निरहुआ सपने में आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते देखे जा सकते हैं. इस गाने में वह सपने में आम्रपाली दुबे के साथ खूब रोमांस करते हैं. इनका बेडरूम रोमांस वीडियो फैन्स के होश उड़ा रहा है. इस वजह से इस गाने को खूब देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:'कभी प्यार से बुलाना एक बार'...आ गया पवन सिंह और आम्रपाली का गर्मी बढ़ाने वाला गाना!

इस धमाकेदार गाने को करोड़ों में व्यूज मिल चुके

इस कमाल के गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर इस धमाकेदार गाने को करोड़ों में व्यूज मिल चुके हैं.  इस गाने को 6 अक्टूबर, 2020 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. बात करें व्यूज को इसे अबतक 3,457,958 बार देखा जा चुका हैं. यह कोई पहला मौका नहीं है जब दोनों स्टार के किसी गाने ने बवाल मचाया है, बल्कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माए गए गई ऐसे गाने हैं, जो यूट्यूब पर बवाल मचा कर रखते हैं. भोजपुरी दर्शक इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: अमिताभ बच्चन ने मुफ्त में की थी भोजपुरी फिल्म, मनोज तिवारी का खुलासा

 

Trending news