Chhath Puja 2023: छठ पूजा पर आप भी लगना चाहते है भोजपुरी अभिनेत्रियों जैसा, फॉलों करें ये मेकअप टिप्स
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1961399

Chhath Puja 2023: छठ पूजा पर आप भी लगना चाहते है भोजपुरी अभिनेत्रियों जैसा, फॉलों करें ये मेकअप टिप्स

Chhath Puja 2023: भोजपुरी अभिनेत्रियों से प्रेरित मेकअप लुक छठ पूजा के लिए मेकअप आइडिया सीधे मोनालिसा, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी जैसे भोजपुरी सेलेब्स से लीजिए. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें (File Photo)

Chhath Puja 2023: छठ पूजा एक पारंपरिक हिंदू त्योहार है जो भारत के कुछ हिस्सों में मनाया जाता है. खासकर बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश राज्यों में इस पर्व को मनाया जाता है. इस त्योहार के दौरान भक्त सूर्य देव की पूजा करते हैं और समृद्धि और कल्याण के लिए आशीर्वाद मांगते हैं. अगर आप छठ पूजा मनाने के लिए मेकअप लुक की तलाश में हैं, तो आप त्योहार से जुड़े पारंपरिक पोशाक और रंगों को शामिल करने पर विचार कर सकते हैं. जैसे भोजपुरी एक्ट्रेस के मेकअप लुक को भी आप अपना सकते हैं.

मोनालिसा का बोल्ड रेड लिप लुक

मोनालिसा का बोल्ड रेड लिप लुक लोगों का ध्यान खींचने और आपके छठ पूजा आउटफिट में एक ग्लैमरस टच जोड़ने के लिए परफेक्ट है. यह एक सदाबहार की तरह है जो आपको उत्सव के दौरान सबसे अलग और खूबसूरत महसूस कराती है.

अक्षरा सिंह का न्यूड मेकअप
अक्षरा सिंह का न्यूड मेकअप सरल, लेकिन अच्छा है, जो आपको छठ पूजा के लिए एक प्राकृतिक और सुंदर लुक देता है. यह आपकी सुंदरता को बढ़ाने जैसा है, जिससे आप सहजता से आकर्षक दिख सकते हैं.

आम्रपाली दुबे का नो-मेकअप
आम्रपाली दुबे का नो-मेकअप मेकअप लुक सरल रखने के बारे में है. यह आपकी प्राकृतिक सुंदरता को दिखाने जैसा है, जिससे आप छठ पूजा के दौरान बिना किसी परेशानी के उज्ज्वल और चमकते हुए दिखते हैं.

​यह भी पढ़ें: Bhojpuri Chhath Song: पवन सिंह का छठ गाना 'पियरी पहिर लऽ' लोगों को कर रहा भक्तिमय

रानी चटर्जी का स्मोकी आई मेकअप
रानी चटर्जी का स्मोकी आई मेकअप आपके छठ पूजा लुक में बहुत प्यारा है. यह पारंपरिक उत्सव को एक आधुनिक मोड़ देने जैसा है, जो आपको साहसी और आत्मविश्वास से भरपूर बनाता है.

यह भी पढ़ें: 'घूँटी भर मोर धोती भीजे'...खेसारी लाल यादव का छठ गाना वायरल, मिले इतने व्यूज

यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह पूरे उत्सव के दौरान बना रहे, अपने मेकअप को पारभासी पाउडर से सेट करना याद रखें. इसके अतिरिक्त, अपने छठ पूजा लुक को बढ़ाने के लिए बिंदी, चूड़ियां और झुमके जैसे पारंपरिक सामान जोड़ने पर विचार करें. 

Trending news