बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने छात्रों से भोजपुरी में की बात, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने छात्रों से भोजपुरी में की बात, पढ़ें पूरी खबर

Bhojpuri News: मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी नेहा और बेटी नायला के साथ गांव पहुंचे हैं. अपनी जन्मस्थली से उनको बेहद लगाव है और अपनी मिट्टी की खुशबु लेने गांव अक्सर आते रहते है. 

मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी 28 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को बेतिया में एक स्कूल में पहुंचे. यहां पर उन्होंने छात्रों से भोजपुरी में संवाद किया. मनोज बाजपेयी ने छात्रों को बताया कि कुछ भी बनना असम्भव नहीं है, आप जो बने उसमें ईमानदार बने. मेहनत करें लग्न के साथ जो इच्छा हो बनने का उसकी तैयारी करें. उसके लिए मेहनत करें. स्टूडेंट मनोज बाजपेयी कों अपने बिच पा काफी खुश दिखाई दिए.

बता दें कि मनोज बाजपेयी अपने परिवार समेत गौनाहा प्रखंड के बेलवा गांव 25 दिसंबर को आये हैं. इस दौरान बेलवा बजार में स्कूली बच्चों के साथ संवाद किया. बतकही कार्यक्रम के तहत मनोज बाजपेयी उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेलवा पहुंचे. जहां बच्चों ने मनोज बाजपेयी का भव्य स्वागत किया. मनोज बाजपेयी निपुण भारत के तहत आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया. 

मनोज बाजपेयी ने अपने जीवन के संघर्षो को भी छात्रों के बीच शेयर किया. मिशन निपुण बिहार शिक्षा विभाग की तरफ से कार्यक्रम के आयोजन में मनोज बाजपेयी के शिरकत से छात्र काफी खुश थे. बच्चों से बतकही कार्यक्रम के दौरान मनोज बाजपेयी एकदम एक आम आदमी की तरह दिख रहे थे. मनोज बाजपेयी पिछले तीन दिन से अपने गांव का खेत-खलिहानों, नदियों, पहाड़ों और जंगल का दीदार कर रहें है. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: माही श्रीवास्तव ने देसी लुक में लूटी महफिल, बोलीं- भोजन से वजन बढ़े

मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी नेहा और बेटी नायला के साथ गांव पहुंचे हैं. अपनी जन्मस्थली से उनको बेहद लगाव है और अपनी मिट्टी की खुशबु लेने गांव अक्सर आते रहते है. वह अपने गांव के लोगों से मिलते रहते है, लेकिन अबकी बार वह दुखी भी है. क्योंकि अबकी बार उनके माता पिता नहीं है. दोनों का स्वर्गवास हो चुका है. 

मनोज बाजपेयी ग्रामीणों से बोल रहे थे कि अबकी बार बड़ी बुझाइल ह माई नइखे जैसे हम आवत रहनी तब माई कही हमार मनोज आ गइल ई. उन्होंने कहा कि अब कहे वाला घर में केहू ना मिलल अबकी बार बड़ी बुझाता.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

Trending news