Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दो पिलर, दोनों एक साथ कर रहे ट्रेंड, समझिए पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2055599

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दो पिलर, दोनों एक साथ कर रहे ट्रेंड, समझिए पूरी कहानी

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा को आगे ले जाने की जिम्मेदारी खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के कंधों पर है. इन दोनों स्टार की वजह से भोजपुरी सिनेमा का विस्तार लगातार हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह (File Photo)

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दो पिलर और दोनों कर रहे ट्रेंड. ये हम नहीं कह रहे, बल्कि यूट्यूब का ट्रेंडिंग सेक्शन बता रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर भोजपुरी के वो कौन से दो धुरंधर हैं, जिसकी बात हम कर रहे हैं. किसके बारे में बात कर रहे हैं. हालांकि, आपको अंदाजा लग गया होगा. अगर नहीं लगा पाए होंगे, तो इस ऑर्टिकल को पूरा पढ़िए, सारी जानकारी आपको मिल जाएगी. भोजपुरी सिनेमा जगत के दोनों सुपरस्टार ने एक साथ क्या कारनामा किया. वह भी आपको पता चल जाएंगा.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव और पावरस्टार पवन सिंह की. यह दोनों स्टार मौजूदा वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री के दो मजबूत पिलर हैं. अभी भोजपुरी सिनेमा को आगे ले जाने की जिम्मेदारी खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के कंधों पर है. इन दोनों स्टार की वजह से भोजपुरी सिनेमा का विस्तार लगातार हो रहा है. 

अब इसी रिकॉर्ड को ले लीजिए. जब यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का भोजपुरी गाना वीडियो एक साथ नंबर वन पर ट्रेंड करने के बाद अब नंबर दो पर ट्रेंड कर रहा है. आप सोचने लगे होंगे कि आखिर ये कैसे हो सकता है? आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि ट्रेंडिग सेक्शन एक होता है, फिर दोनों एक साथ एक स्थान पर कैसे ट्रेंड कर सकता है. चलिए आपको इसके बारे में भी बताते हैं.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: बाबा बागेश्वर का खेसारी ने लिया आशीर्वाद, गाया भजन, बोले- जय श्रीराम

बता दें कि यूट्यूब के ट्रेंडिंग सेक्शन में एक मेन ट्रेंडिंग Now पेज होता है. एक म्यूजिक पेज होता है. एक गेम का ट्रेंडिंग पेज होता है और एक मूवी का पेज होता है. इन पर वीडियो ट्रेंड करते हैं. अभी पवन सिंह का गाना तेरी लाल चुनरिया ट्रेंडिंग के मेन पेज पर नंबर 16 पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं, खेसारी लाल यादव का गाना मुर्गा ह असली ट्रेंडिंग सेक्शन के म्यूजिक पेज पर नंबर दो पर ट्रेंड कर रहा है. उम्मीद करते हैं कि अब आपको आसानी से सारा माजरा समझ में आ गया होगा.

Trending news