प्रभु श्रीराम को तुम्हारे नीतीश और कांग्रेस बांट रहे हैं! अक्षरा सिंह से बोले जगद्गुरु रामभद्राचार्य
Advertisement

प्रभु श्रीराम को तुम्हारे नीतीश और कांग्रेस बांट रहे हैं! अक्षरा सिंह से बोले जगद्गुरु रामभद्राचार्य

Ram Mandir Pran Pratishtha: अक्षरा सिंह ने इससे पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य के चरणों में लोकप्रिय गीत 'जुग जुग जियो हो ललनवा' गाया था, जो जनता के बीच गूंज उठा था. जगद्गुरु रामभद्राचार्य के साथ इस विशेष मुलाकात का एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह और जगद्गुरु रामभद्राचार्य

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी, 2024 दिन सोमवार को हुई. वहीं, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने अयोध्या में जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की. अपनी मुलाकात के दौरान अक्षरा सिंह को जगद्गुरु का सम्मानित आशीर्वाद प्राप्त हुआ, जो रामानंद संप्रदाय के चार वर्तमान जगद्गुरु रामानंदाचार्यों में से एक का स्थान रखते हैं.

भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह ने जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य के सामने जब राम भजन राम सबके है गया, तो जगतगुरु ने अक्षरा से पूछा- प्रभु श्रीराम को तुम्हारे नीतीश और कांग्रेस बांट रहे हैं! इस पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा कि इसीलिए वह कह रही है कि मेरे प्रभु राम को न बांटो. इस मुलाकात के दौरान एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ मिलकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भजन गाकर भगवान राम को याद किया.

'जुग जुग जियो हो ललनवा'
अक्षरा सिंह ने इससे पहले जगद्गुरु रामभद्राचार्य के चरणों में लोकप्रिय गीत 'जुग जुग जियो हो ललनवा' गाया था, जो जनता के बीच गूंज उठा था. जगद्गुरु रामभद्राचार्य के साथ इस विशेष मुलाकात का एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: इधर हुई रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा, उधर खेसारी का राम लुक वायरल

'खड़े हैं स्वागत में मोदी, अवध में राम आये हैं.'
वहीं, अयोध्या में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए अक्षरा सिंह ने एक बहुत ही शानदार राम भजन गाया. इस दौरान उन्होंने गाया- 'खड़े हैं स्वागत में मोदी, अवध में राम आये हैं.' अक्षरा सिंह ने कहा कि वह अभी बहुत छोटी कलाकार हैं, इसके बावजूद लोगों को यह मैसेज देना चाहती हैं कि जिस तरह से बातों-बात में लोग एक-दूसरे पर कटाक्ष कर रहे हैं, वह ठीक बात उचित नहीं है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की. साथ ही एक्ट्रेस ने भविष्य में राजनीति में आने के भी संकेत दिए है. हालांकि, उन्होंने कहा कि अभी सियासत में कदम रखने का प्लान नहीं है.

Trending news