Bhojpuri News: आइने के सामने 'पागलपन' करती दिखीं अक्षरा सिंह, कहा- 'मुझे ऐसा करना बहुत पसंद है'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2184282

Bhojpuri News: आइने के सामने 'पागलपन' करती दिखीं अक्षरा सिंह, कहा- 'मुझे ऐसा करना बहुत पसंद है'

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना एक क्रेजी वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्हें व्हाइट कॉटन शर्ट, ग्रे जॉगर्स पहने देखा जा सकता है. उन्होंने एक क्रॉस बॉडी गन होल्डर भी पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने ब्लू सनग्लासेस लगाया हुआ है और बाल खुले रखे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना एक क्रेजी वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्हें व्हाइट कॉटन शर्ट, ग्रे जॉगर्स पहने देखा जा सकता है. उन्होंने एक क्रॉस बॉडी गन होल्डर भी पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने ब्लू सनग्लासेस लगाया हुआ है और बाल खुले रखे हैं. अक्षरा सिंह सेल्फी मिरर वीडियो रिकॉर्ड करते हुए धुन गाती हैं और कहती है, 'मैं पहले से ही हाई ऑन एनर्जी रहती हूं.'

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा कि क्या अपने मिरर के सामने पागलपन किया है? वैसे मुझे यह बहुत पसंद है. वहीं, अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मनकीरत औलख के साथ 'डिफेंडर' नामक एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी. ट्रैक के बोल रईस ने दिए हैं और म्यूजिक शेव ने दिया है. वीडियो का डायरेक्शन शेरा ने किया है.

इसका पोस्टर वायरल हो गया है और अक्षरा सिंह ने इस गाने की एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट किया है. भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह इस म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग करेंगी. इस वीडिय में अक्षरा सिंह की आवाज सिंगर रेणुका पंवार बनी हैं. जबकि, मनकीरत औलख ने अपनी स्वैग वाली आवाज से इस म्यूजिक वीडियो बड़ा बनाया है. दोनों स्टार की कमेस्ट्री जबरदस्त नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी सितारों को बिहार में किसी ने नहीं दिया टिकट, जानें रवि किशन ने क्या कहा

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह इस म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाईं दे रही हैं. अक्षरा सिंह ने कहा कि इस म्यूजिक वीडियो का उन्हें भी बेसब्री से इंतजार है. यह गाना पंजाबी में है, मगर भोजपुरी के दर्शक भी खूब पसंद करेंगे.

यह भी पढ़ें:किसी दल से टिकट नहीं मिलने पर छलका भोजपुरी स्टार का दर्द, निर्दलीय चुनावी मैदान में

Trending news