Bhojpuri News: पवन सिंह के साथ काम करने वाली है ये बॉलीवुड हीरोइन, सलमान खान पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1772883

Bhojpuri News: पवन सिंह के साथ काम करने वाली है ये बॉलीवुड हीरोइन, सलमान खान पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

Bhojpuri News: आकांक्षा पुरी एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम करती हैं. वह कुछ टेलीविजन शो में भी काम कर चुकी हैं. 

Bhojpuri News: पवन सिंह के साथ काम करने वाली है ये बॉलीवुड हीरोइन, सलमान खान पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा में आपको जल्द ही एक बॉलीवुड एक्ट्रेस काम करती हुई दिखाई देगी. एक्ट्रेस भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ एक गाने में दिखाई देगी. जी हां आप एकदम सही सुन रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस पवन सिंह  के साथ काम करने वाली हैं. चलिए आपको उस एक्टर का नाम बताते हैं, जिसने हाल ही में बिग बॉस में सलमान खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाए. वह बिग बॉस के अंदर और बाहर काफी सुर्खियों में रही.

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के घर से बाहर हो उस एक्ट्रेस का नाम आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) है. अब वह भोजपुरी में पवन सिंह के साथ काम करने वाली हैं. हालांकि, आकांक्षा पुरी और पवन सिंह का ये प्रोजक्ट काम शुरू होगा, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पायी है. लेकिन एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्य में उन्होंने भोजपुरी में काम करने की काम कही. साथ ही पवन सिंह के साथ जल्द ही उनका एक भोजपुरी गाना आने वाला है. इस बात की पुष्टी आकांक्षा पुरी ने अपने इस इंटरव्यू में की.

बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) आकांक्षा पुरी का किस काफी विवादों में रहा. शो में आकांक्षा ने एक टास्क के दौरान जद हदीद (Jad Hadid) को लिप-लॉक किया था. इस कारण से खूब बवाल मचा था. इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने आकांक्षा पुरी और जद हदीद पर बहुत गुस्सा हुए थे. आकांक्षा पुरी ने शो से निकलने के बाद सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए. आकांक्षा ने सलमान खान के फटकार लगाए जाने पर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा था अगर किस करना इतना ही गलत था, तो इसका प्रोमो क्यों चलाया गया था? आकांक्षा पुरी ने सलमान खान पर आरोप लगाया था वह उनसे अच्छे बात नहीं की. सलमान खान ने जिस तरह से बात की, उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा था.

​ये भी पढ़ें: Sawan 2023: भोजपुरी के सलमान खान का 'ए भोले बाबा' गाना रिलीज, जानें स्टारकास्ट

कौन आकांक्षा पुरी जानिए

आकांक्षा पुरी एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम करती हैं. वह कुछ टेलीविजन शो में भी काम कर चुकी हैं. आकांक्षा पुरी ने 2013 की तमिल एक्शन कॉमेडी एलेक्स पांडियन में एक भूमिका दी, जिसके जरिए से उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शुरुआत की. उन्होंने मधुर भंडारकर की 2015 की ड्रामा फिल्म कैलेंडर गर्ल्स से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था. साल 2017 में विघ्नहर्ता गणेश टीवी सरीज में माता आदिपराशक्ति के रूप में चुना गया. वह स्वयंवर-मिका दी वोहती शो की विजेता हैं.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौड़ पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

Trending news