आकांक्षा की मौत के 4 महीने बाद उसके सोशल मीडिया अकाउंट से सामने आई उनकी मां, कही ये बात
Advertisement

आकांक्षा की मौत के 4 महीने बाद उसके सोशल मीडिया अकाउंट से सामने आई उनकी मां, कही ये बात

भोजपुरी सिनेमा की राइजिंग स्टार आकांक्ष दुबे ने 4 महीने पहले यूपी के सारनाथ में आत्महत्या कर ली थी. आकांक्षा की मौत के चार महीने गुजर जाने के बाद भी उनके चाहने वालों को इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि उनकी चहेती अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रही.

(फाइल फोटो)

Akansha Dubey: भोजपुरी सिनेमा की राइजिंग स्टार आकांक्ष दुबे ने 4 महीने पहले यूपी के सारनाथ में आत्महत्या कर ली थी. आकांक्षा की मौत के चार महीने गुजर जाने के बाद भी उनके चाहने वालों को इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि उनकी चहेती अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रही. 26 मार्च 2023 की सुबह वाराणसी के पास सारनाथ के होटल से आकांक्षा की आत्महत्या की खबर आई तो पूरा भोजपुरी जगत शोक में डूब गया था.

आकांक्षा की मौत के मामले में उसके परिवार के लोगों ने भोजपुरी स्टार और सिंगर समर सिंह पर इल्जाम लगाया था. इसके बाद समर सिंह की लंबी जद्दोजहद के बाद गाजियाबाद से गिरफ्तारी हो पाई थी. अब एक बार फिर आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने आकांक्षा के इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव आकर कुछ ऐसे चौंकानेवाले खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akankshadubey_official)

आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने अपनी बेटी के इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइब आकर जो कहा वह सच में चौंकाने वाला था. वह भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर भी बरसती नजर आईं. वह अपनी बेटी के लिए इंसाफ की भी गुहार लगाती नजर आईं. वह बताती रही कि पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को उनकी बेटी आकांक्षा अपना परिवार मानती थी जबकि उसकी मां को उसकी हमेशा चिंता होती थी. मधु दुबे ने इंडस्ट्री के लोगों से सवाल किया कि आकांक्षा का वह कथित भोजपुरी इंडस्ट्री वाला परिवार कहां था जब वह दो दिनों तक कमरे में लावारिश पड़ी थी. वह इसके साथ ही पूछती रही कि मेरी बेटी को गए तो चार महीने हो गए अब इंडस्ट्री से कोई सामने क्यों नहीं आ रहा है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि सब किसी को बचाना चाहते हैं इसलिए चुप्पी साधकर बैठे हैं.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh News: बुलेट पर सवार अक्षरा सिंह बनीं बुलेट रानी, शेरनी वाले तेवर

उन्होंने कहा कि पवन सिंह, गुंजन सिंह, राकेश मिश्रा, अक्षरा सिंह तब भी आए थे और उनके चेहरे से साफ लग रहा था कि वह दुखी हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के तीन कलाकार सांसद हैं रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव निरहुआ कोई भी तब से लेकर अब तक नहीं आया इन लोगों ने चाह लिया होता तो आज मेरी बेटी को इंसाफ मिल गया होता. वहीं अरविंद अकेला कल्लू को लेकर भी आकांक्षा की मां भड़की नजर आईं उन्होंने कहा कि कल्लू अभी घर आया था. वहां मीडिया के सामने उसने कहा कि समर भैया ऐसे नहीं थे तो इसका मतब है कि वह सब जानता है. कल्लू ने बोला जो हो गया सो हो गया. अब बीच का कोई रास्ता निकाला जाए.

Trending news