सोने की चेन और अपाचे बाइक न मिली तो ससुरालियों ने 4 माह की गर्भवती को मौत के घाट उतारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331339

सोने की चेन और अपाचे बाइक न मिली तो ससुरालियों ने 4 माह की गर्भवती को मौत के घाट उतारा

Bhojpur Crime News: बिहार के भोजपुर में शादी के कुछ दिन बाद से ही अनिता के पति और ससुराली दहेज के लिए मारपीट करने लगे. पति रविन्द्र कुमार और उसके परिवार वाले एक अपाचे बाइक और सोने की चेन मांग रहे थे. इसके लिए वे अनिता कुमारी को प्रताड़ित भी करते थे. 

ससुरालियों ने 4 माह की गर्भवती को मौत के घाट उतारा

Bhojpur: भोजपुर जिले में एक बार फिर दहेज के लिए हत्या की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है दहेज के लिए ससुरालियों ने 4 महीने की गर्भवती की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी है कि ससुराली दहेज में एक अपाचे बाइक और सोने की चेन मांग रहे थे. मामला चरपोखरी थाना के सेमराव गाँव का बताया जा रहा है. 

जानकारी के अनुसार, गड़हनी थाना के बनकट गांव की रहने वाली 21 वर्षीय अनिता की शादी 17 मई 2023 को हिन्दू रीति रिवाज से रविंद्र कुमार के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही अनिता के पति और ससुराली दहेज के लिए मारपीट करने लगे. पति रविन्द्र कुमार और उसके परिवार वाले एक अपाचे बाइक और सोने की चेन मांग रहे थे. इसके लिए वे अनिता कुमारी को प्रताड़ित भी करते थे. 

इस बीच अनिता गर्भवती हो गई. 4 महीने का गर्भ होने के बाद बुधवार रात को आरोप है कि पति और उसकी सास ने गला दबाकर अनिता को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए. सूचना मिलने पर अनिता के पिता और बाकी मायके वाले उसके ससुराल पहुंचे और चरपोखरी थाना को घटना की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें:Begusarai: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, गोतनी पर लगाया गला दबाकर हत्या का आरोप

पुलिस ने अनिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और परिजनों के बयान के आधार पर चरपोखरी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया. बताया जाता है कि अनिता का पति रविन्द्र किराने की दुकान चलाता था. 

आरा से मनीष कुमार सिंह की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें:'हाथ...पैर...पेट और छाती के कई हिस्से जले', युवक को दारू भट्ठी में झोंककर मार डाला

Trending news