Bihar News: तारापुर धोबिया पोखर में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में डूबने से युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1970315

Bihar News: तारापुर धोबिया पोखर में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में डूबने से युवक की मौत

Bihar News: बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर पुरानी बाजार निवासी चंदन कुमार स्नान करने के लिए धोबिया पोखर गया था. तभी गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबकर उसकी मौत हो गई.

फाइल फोटो

मुंगेर: Bihar News: बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर पुरानी बाजार निवासी चंदन कुमार स्नान करने के लिए धोबिया पोखर गया था. तभी गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबकर उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने बाद परिजनों मौके पर पहुंची जिसके बाद घंटों मशक्कत के बाद डूबे हुए चंदन को गहरे पानी से निकाला. 

पानी से निकालने के बाद चंदन को लेकर परिजन तारापुर अनुमंडलीय अस्तपताल पहुंचे और उसे इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें- सुपौल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, दो लड़कियां और दो महिलाएं गिरफ्तार

चंदन के परिजनों ने बताया की घर वाले ने घर में ही स्नान करने को कहा था, परंतु उसने कहा कि पोखर में स्नान करने जायेंगे. वहीं लोटा लेकर सीढ़ी पर स्नान कर लेंगे. जिसके बाद पोखर में नीचे उतरकर स्नान करने लगा. नहाने के दौरान थोड़ा आगे बढ़ा, पानी में अधिक गहराई होने के कारण वह डूबने लगा, पोखर में कुछ लोग उसे बचाने के लिए पोखर में कूदे. उसे निकाल गाड़ी मंगाकर अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक घर का एक ही कमाऊ सदस्य था. परिवार में तीन पुत्र एवं एक पुत्री है. बीते कुछ दिनों में पुत्री का विवाह करने वाला भी था. पत्नी मोती देवी सहित स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

घटना की जानकारी मिलते ही अपर थानाध्यक्ष धनंजय दास ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेजा है. सीओ वंदना कुमारी ने बताया कि कागजी प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा वित्तीय सहायता दी जाएगी. 
प्रशांत कुमार 

Trending news