सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत और एक घायल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1735595

सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत और एक घायल, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने बताया कि सोमवार की देर शाम दिलों सदा अपने मां के लिए दवाई लाने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर बखरी जा रहा था. तभी रास्ते में ही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने दिलों के मोटरसाइकिल में सीधे टक्कर मार दिया.

सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत और एक घायल, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय: बेगूसराय में दो मोटरसाइकिल के आमने सामने भीषण टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बखरी थाना क्षेत्र के बागवान पंचायत के भोरहा नदी के समीप की है. मृतक युवक की पहचान अभूआर गांव के रहने वाले रामजपो सदा का 25 वर्षीय पुत्र दिलों सदा के रूप में की गई है.

परिजनों ने बताया कि सोमवार की देर शाम दिलों सदा अपने मां के लिए दवाई लाने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर बखरी जा रहा था. तभी रास्ते में ही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने दिलों के मोटरसाइकिल में सीधे टक्कर मार दिया. जिससे दिलों सदा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा परिजनों को दी. मौत की खबर मिलते ही परिजनों का होश उड़ गया और आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी सूचना बखरी थाना पुलिस को दी मौके पर बखरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बकरीद थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक दिलों सदा का पिछले डेढ़ साल पहले शादी हुई थी. दिलों सरदार के द्वारा मजदूरी कर पूरे परिवार को भरण-पोषण करते थे घर का इकलौता कमाऊ व्यक्ति था.

इनपुट - जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  Darbhanga AIIMS: दरभंगा एम्स पर राजनीति जारी, जानिए कौन बन गया है विलेन?

 

Trending news