भागलपुर की मानवी रांची में लव जिहाद की शिकार, यश बनकर तनवीर खान ने फंसाया
Advertisement

भागलपुर की मानवी रांची में लव जिहाद की शिकार, यश बनकर तनवीर खान ने फंसाया

Ranchi Love Jihad: लव-जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बिहार के भागलपुर की मानवी लव जिहाद की शिकार हुई. उसने जो खुलासे किए परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

भागलपुर की मानवी रांची में लव जिहाद की शिकार, यश बनकर तनवीर खान ने फंसाया

भागलपुरः Ranchi Love Jihad: लव-जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बिहार के भागलपुर की मानवी लव जिहाद की शिकार हुई. उसने जो खुलासे किए परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. पूरे मामले का खुलासा होने के बाद भागलपुर में रह रहे मानवी के मां बाप परेशान हैं. भागलपुर के तेलघी खरीक निवासी मानवी के पिता राजीव सिंह व माँ रिंकू सिंह सदमे में हैं. 

मां-बाप को मारने की देने लगा धमकी
मानवी के पिता ने बताया कि यश मॉडल में वो काम कर रही थी, लेकिन वहां फंस गई वो लड़का जातीय उन्माद फैलाना चाहता है. धर्म परिवर्तन करने की कह रहा है. रांची से वो मुंबई गयी, वहां भी धमकी देने लगा. उसके खिलाफ मुंबई वर्सोवा थाना में केस किया गया, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. अब भी वो धमकी दे रहा है कि जिंदगी बर्बाद कर देंगे. कह रहा है कि मां बाप को मार देंगा. 

प्रशासन करें न्याय 
वहीं इस मामले में मां रिंकू देवी ने बताया कि वो लड़का लगातार धमकियां दे रहा है, लेकिन हम डरने वालों में से नहीं है. बच्चा बाहर है बस इसलिए घबराहट है. प्रशासन न्याय करें.

मॉडलिंग की दुनिया में रखा कदम
बता दें कि मानवी ने अपने सपनों को उड़ान देने के लिए मॉडलिंग की दुनिया में अपना कदम रखा है. यहां से वो रांची गई एक मॉडल कोर्स कराने वाली संस्थान से जुड़ गई. संस्थान के संचालक ने खुद का नाम यश बताकर उससे दोस्ती की और दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी, फिर बाद में मानवी को पता चला कि दरअसल जिससे वह प्यार करती थी वह यश नहीं तनवीर अखतर खान है. 

रांची से मुंबई तक किया पीछा
इस खुलासे के बाद तनवीर ने उसे धमकाना शुरू किया और धर्म परिवर्तन करने को कहा इस्लाम कबूल करने के लिए कहने लगा नहीं तो फोटो वीडियो वायरल करने की बात कहीं. मानवी रांची से भागलपुर आई फिर मुंबई गयी. वहां भी उसका पीछा तनवीर ने किया और जान से मारने की धमकी देने लगा. 
इनपुट- अश्विनी कुमार

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी कब करेंगे बिहार का दौरा? अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दिया जवाब

Trending news