देसी कट्टे के साथ फोटो खिंचवाना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

देसी कट्टे के साथ फोटो खिंचवाना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के बांका के धौरैया थाना क्षेत्र में देसी कट्टे लेकर फोटो खिंचाना युवक के लिए भारी पड़ गया. युवक ने देसी कट्टे के साथ फोटो खींच सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. देखते ही देखते वो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

देसी कट्टे के साथ फोटो खिंचवाना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांका: बिहार के बांका के धौरैया थाना क्षेत्र में देसी कट्टे लेकर फोटो खिंचाना युवक के लिए भारी पड़ गया. युवक ने देसी कट्टे के साथ फोटो खींच सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. देखते ही देखते वो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद दो युवकों को बांका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

देसी कट्टा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
बांका के धोरैया थाना क्षेत्र के सीताचक गांव के दो युवकों को देसी कट्टा लेकर फोटो खिंचाना और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करना महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर देसी कट्टा लिए फोटो वायरल होने के बाद धोरैया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

युवकों को उनके घर से किया पुलिस ने गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों युवकों को सीताचक गांव निवासी खुशहाल राय और गुलशन राय को उनके घर से गिरफ्तार किया है. इस संदर्भ में धोरैया थाना में थानाध्यक्ष के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है. इसमें बताया गया है कि सूचना के आलोक में सीताचक गांव पहुंचकर खुशहाल राय और गुलशन राय के घर पर छापेमारी करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. 

घर की तलाशी में नहीं मिला देसी कट्टा
दोनों युवकों ने देसी कट्टे को अपने हाथ में लेकर फोटो खींचाने की बात स्वीकार की है. जबकि दोनों युवकों के घर की तलाशी में देसी कट्टा नहीं मिला. दोनों युवकों ने पूछताछ में बताया कि सीताचक घाट में गांव के ही बादल यादव के देसी कट्टे को अपने हाथ में लेकर फोटो खिंचवाया था.

आज भेजा जाएगा युवकों को जेल 
थानाध्यक्ष ने बताया कि इस प्रकार देसी कट्टे के साथ फोटो खींच कर समाज में भय फैलाने की दृष्टि से फोटो पोस्ट करना एक संगेय अपराध है. इस को लेकर दोनों युवकों का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है. दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में लेकर आज यानी शनिवार को बांका जेल भेजा जाएगा.
Report-Birendra 

यह भी पढ़ें- बदलने वाली है इन 3 राशियों की किस्मत, बुध देंगे बेशुमार धन, बढ़ेगा व्यापार होगी तरक्‍की

Trending news