पड़ोसी ने करवाया ढाई साल के बच्चे का अपहरण, छठे दिन पुलिस ने बच्चे को किया बरामद
Advertisement

पड़ोसी ने करवाया ढाई साल के बच्चे का अपहरण, छठे दिन पुलिस ने बच्चे को किया बरामद

Bihar News: विशाल की मां राजनंदिनी और नानी कमली देवी ने पुलिस को बताया कि मनीष से अगर कड़ाई से पूछताछ हो तो विशाल का पता लगाया जा सकता है. क्योंकि 8 फरवरी को विशाल को मनीष के साथ जाते देखा गया है.

पड़ोसी ने करवाया ढाई साल के बच्चे का अपहरण, छठे दिन पुलिस ने बच्चे को किया बरामद

मुंगेर: मुंगेर जिले की साफियाबाद ओपी पुलिस ने बुधवार को तत्परता दिखाते हुए अपहरण की एक बड़ी वारदात को निपटा लिया है. पुलिस अपहृत ढ़ाई साल का बच्चा समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मुंगेर पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का मानना है कि मामले में और भी गिरफ्तारियां अभी हो सकती है.

दरअसल बीते 8 फरवरी को साफियाबाद ओपी क्षेत्र के हसनगंज मुसहरी से जवाहर मांझी का ढ़ाई वर्षीय पुत्र विशाल अचानक खेलते खेलते गायब हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्चे का पता नहीं चल पाया तो परिजनों ने साफियाबाद ओपी में बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज कराया. इसी दौरान आज बुधवार को अपहृत बच्चे की नानी कमली देवी को पता चला कि विशाल को उसके आंगन से पड़ोस के ही विनोद मांझी का पुत्र मनीष मांझी बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर गया था. जिसके बाद विशाल की मां राजनंदिनी और नानी कमली देवी ने पुलिस को बताया कि मनीष से अगर कड़ाई से पूछताछ हो तो विशाल का पता लगाया जा सकता है. क्योंकि 8 फरवरी को विशाल को मनीष के साथ जाते देखा गया है.

पूरे मामले की जानकारी के बाद साफियाबाद ओपी पुलिस एक्टिव हुई और मनीष को उसके घर से उठाया. मनीष से जब पुलिस ने कड़ाई दिखाई तो कहा कि विशाल अभी सकुशल है जो ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के बद्दीपाड़ा मोहल्ले में कृष्ण कुमार यादव के पास है. जिसके बाद पुलिस ने ईस्ट कॉलोनी थाना पुलिस के सहयोग से बद्दीपाड़ा मोहल्ला पहुंच बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस ने मामले में मनीष मांझी की निशानदेही पर बच्चे को सकुशल बरामद करते हुए बद्दीपाड़ा मोहल्ला निवासी कृष्ण कुमार यादव, जमालपुर थाना क्षेत्र के विजय नगर निवासी मयंक कुमार और विशाल को हिरासत में ले लिया है. पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए चारों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है.

इस संबंध में सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि 8 फरवरी को अपहृत ढ़ाई साल के बच्चे को पुलिस द्वारा सकुशल बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने रेलकर्मी के घर सेबच्चे को बरामद किया गया है. उन्होंने कहा की इस मामले में  हिरासत में लिए दो लोग संदिग्ध है जिसमे पिंटू और मनीष है.

इनपुट - प्रशांत कुमार मुंगेर 

ये भी पढ़िए-  अब सुशील कुमार मोदी का क्या होगा फ्यूचर? मार्गदर्शक मंडल के हिस्सा तो नहीं बन जाएंगे

 

Trending news