मुंगेर: 10 देसी कट्टा, 1 लाख 20 हजार नकद के साथ तीन हथियार तस्कर और 3 लाइनर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1470143

मुंगेर: 10 देसी कट्टा, 1 लाख 20 हजार नकद के साथ तीन हथियार तस्कर और 3 लाइनर गिरफ्तार

बिहार की मुंगेर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने साफिया सराय ओपी क्षेत्र के डकरा नाला के समीप से अवैध 10 देसी कट्टा और 1 लाख 20 हजार नकद के साथ पश्चिम बंगाल के तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है.

मुंगेर: 10 देसी कट्टा, 1 लाख 20 हजार नकद के साथ तीन हथियार तस्कर और 3 लाइनर गिरफ्तार

मुंगेर: बिहार की मुंगेर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने साफिया सराय ओपी क्षेत्र के डकरा नाला के समीप से अवैध 10 देसी कट्टा और 1 लाख 20 हजार नकद के साथ पश्चिम बंगाल के तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही मुंगेर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र के तीन लाइनरों को भी गिरफ्तार किया है. 

तीन हथियार तस्कर सहित तीन लाइनर गिरफ्तार
इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसपी जगन्नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया साफिया सराय ओपी प्रभारी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ हथियार तस्कर हथियार की डिलीवरी के लिए डकरा नाला के समीप एकत्र हुए हैं. जिसकी जानकारी साफिया सराय ओपी प्रभारी ने वरीय अधिकारियों को दी. इसके बाद साफिया सराय ओपी पुलिस और जिला सूचना इकाई ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. जिसमें पश्चिम बंगाल के फरक्का जिले के मो. ईशा शेख और मो. मनेरुल हक तथा मालदा जिले की मो. अनीकुल शेख को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही वहां मौजूद तीन लाइनरों शामपुर ओपी क्षेत्र के गोबड्डा निवासी विक्की कुमार दास, पंकज कुमार दास और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामदीरी निवासी रामदुलार मंडल को गिरफ्तार किया गया है. 

10 देसी कट्टा, 1 लाख 20 हजार रुपए नकद बरामद 
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने तलाशी के दौरान 10 देसी कट्टा, 1 लाख 20 हजार रुपए नकद, अलग-अलग कंपनियों के 6 मोबाइल, एक ग्लैमर बाइक और एक पश्चिम बंगाल नंबर की पिकअप वैन को बरामद किया है. एसपी ने बताया कि पश्चिम बंगाल के तीनों हथियार तस्कर सबसे पहले पिकअप वैन से गोबड्डा पहुंचे. जहां से लाइनर विक्की कुमार दास और पंकज कुमार दास उन तीनों को लेकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामदिरी स्थित रामदुलार मंडल के पास पहुंचा.

इसके बाद सभी लोग डकरा नाला पहुंचे. जहां बरदह का हथियार निर्माता ने उसे हथियार की डिलीवरी की. इसी क्रम में पुलिस ने वहां छापा मारा. जिसमें पश्चिम बंगाल के तीनों हथियार तस्कर और मुंगेर जिले के तीनों लाइनर को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बरदह निवासी हथियार निर्माता फरार होने में सफल रहा. जिसकी पहचान कर ली गई है और छापेमारी कर उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी. इन सभी के विरुद्ध नया रामनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 

इनपुट- प्रशांत कुमार 

यह भी पढ़ें- बिहार: शराबी बेटे ने रॉड से पीटकर की मां की हत्या, पिता और भाई को भी किया घायल

Trending news