मुंगेर पुलिस ने छापेमारी कर 22 शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त, 135 लीटर अवैध शराब बरामद 
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1321115

मुंगेर पुलिस ने छापेमारी कर 22 शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त, 135 लीटर अवैध शराब बरामद 

पुलिस ने 135 लीटर देसी शराब को बरामद किया है, साथ ही 3 हजार 900 किलो जावा महुआ को विनष्ट किया गया. पुलिस को भट्ठी तक पहुंचने में भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

मुंगेर पुलिस ने छापेमारी कर 22 शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त, 135 लीटर अवैध शराब बरामद 

मुंगेर : बिहार की मुंगेर पुलिस कप्तान जग्गुनाथ रेड्डी जलारेड्डी के निर्देश पर शुक्रवार को नक्सल प्रभावित धरहरा प्रखंड के जंगलों में छापेमारी की गई. जंगलों में अवैध रूप से बन रहे देसी शराब की खोज में एसटीएफ और थानों की पुलिस उत्पाद विभाग टीम पहुंची थी.  धरहरा थाना अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह के नेतृत्व में धरहरा थाना क्षेत्र के बरमन्नी गांव के जंगलों में संचालित 22 शराब की भट्ठियां ध्वस्त की गई है. 

अवैध भट्टी संचालक मौके से फरार 

पुलिस ने 135 लीटर देसी शराब को बरामद किया है, साथ ही 3 हजार 900 किलो जावा महुआ को विनष्ट किया गया. पुलिस को भट्ठी तक पहुंचने में भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा. करीब एक किलोमीटर जंगल में पैदल चलने के बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे. जंगल में छिपाकर रखे जावा महुआ को पुलिस ने बरामद किया. हालांकि, दूर से पुलिस गाड़ी को आता देख भट्टी संचालक फरार हो गया. शराब बनाने के उपकरण को पुलिस ने जब्त कर लिया है. 

भट्ठी को ध्वस्त करने में  मिली कामयाबी 
धरहरा थानाध्यक्ष ने बताया कि विशेष निर्देश पर यह साझा अभियान चलाया गया. इस दौरान टीम को अवैध भट्ठी को ध्वस्त करने में कामयाबी भी मिली. धरहरा थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियान अनवरत चलता रहेगा. शराब की तस्करी पर पूरी तरह रोक लगाने के लिए पुलिस छापेमारी में लगी हुई है. इस अभियान में धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह, उत्पाद विभाग के एएसआई संतोष कुमार और एसटीएफ की टीम शामिल थी.

ये भी पढ़िए- हेमंत सोरेन बोले- जब हमने बनाई सरकार तब था झारखंड का खजाना पूरी तरह खाली

Trending news