Bihar News : मुंगेर पुलिस ने लूट मामले का किया खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1946016

Bihar News : मुंगेर पुलिस ने लूट मामले का किया खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार

Bihar News : अपराधियों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ था और सभी की  गरफ्तारी घर से हुई. एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार सभी अपराधी पर  लूट चोरी सहित कई मामले क थाने में दर्ज है जिसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस घटना में मुख्य आरोपी फरार है.

Bihar News : मुंगेर पुलिस ने लूट मामले का किया खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार

मुंगेर : मुंगेर में 20 अक्टूबर को कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया मुख्य शाखा के पीछे अवस्थित  राजवाटिका ठाकुरवाड़ी के प्रांगण एक व्यक्ति से बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने हथियार दिखाकर एक लाख 8 हजार रुपये के साथ एक बायोमेट्रिक मशीन तथा एक टैब की लूट का घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद सभी आपराधी फरार हो गए. वही पीड़ित संजीव कुमार भागलपुर जिला के नाथनगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती का रहनेवाला था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पांडेय ने बताया कि आवेदन पर लूट का मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि हथियार के बल पर हुई लूट की घटना के बाद वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर कोतवाली कासिमबजार थानध्यक्ष सहित जिला आसूचना इकाई की टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज, वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसन्धान के बाद पुलिस ने तीन अपराधी विशाल सिंह, मो महताब और शिवम कुमार को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने दो बाइक तीन मोबाईल एक हेलमेट सहित अन्य समान की बरामदगी की गई.

सदर एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधियों ने घटना को स्वीकारते हुए बताया कि लुटे हुए पैसे से  32 हजार में एक बाइक खरीदी और सभी पैसे बांट लिए. उन्होंने कहा कि सभी अपराधियों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ था और सभी की  गरफ्तारी घर से हुई. एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार सभी अपराधी पर  लूट चोरी सहित कई मामले क थाने में दर्ज है जिसकी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस घटना में मुख्य आरोपी फरार है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- Diwali 2023 Vastu Tips: दिवाली पर घर की इस दिशा में तैयार करें मंदिर, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

 

Trending news