विजय कुमार सिन्हा के रिश्तेदार के गांव में मिली शराब, फर्जी खबर चलाने वाले पर किया FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1490783

विजय कुमार सिन्हा के रिश्तेदार के गांव में मिली शराब, फर्जी खबर चलाने वाले पर किया FIR

Bihar News: लखीसराय जिले के हलसी प्रखंड के घोंघसा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के समधी के गांव से शराब बरामद होने का मामला तूल पकड़ते जा रहा है. एक यूट्यूब चैनल द्वारा खबर दिखाने के बाद ये मामला बिहार विधानसभा तक पहुंच गया.

विजय कुमार सिन्हा के रिश्तेदार के गांव में मिली शराब, फर्जी खबर चलाने वाले पर किया FIR

लखीसराय: Bihar News: लखीसराय जिले के हलसी प्रखंड के घोंघसा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के समधी के गांव से शराब बरामद होने का मामला तूल पकड़ते जा रहा है. एक यूट्यूब चैनल द्वारा खबर दिखाने के बाद ये मामला बिहार विधानसभा तक पहुंच गया. जहां सत्ता पक्ष के विधायकों द्वारा इस मामले को सदन के अंदर और बाहर उठाया गया. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता आक्रोशित हैं. इसको लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल लखीसराय एसपी से मिलकर फर्जी खबर चलाने वाले यूट्यूब चैनल पर कार्रवाई की मांग किया. वहीं मामले में फर्जी खबर चलाने को लेकर हलसी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

फर्जी खबर चलाने वाले पर किया FIR

बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा कि यदि आरोपा की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो बीजेपी लोकतांत्रिक तरीके से अपना विरोध प्रदर्शन जिला से लेकर राज्य भर में करेगी. बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि शराब बरामदगी मामले में जिस पर प्राथमिकी दर्ज हुई, उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है. पुलिस की कार्रवाई रिपोर्ट में जिसके नाम शराब तस्कर के रूप में अंकित किए गए हैं, उनसे नेता प्रति पक्ष या उनके संबंधी का कहीं से कोई संबंध नहीं है. कार्रवाई रिपोर्ट में बरामदगी स्थल की चौहद्दी भी दर्शायी गई है. जिसमें नेता प्रति पक्ष के किसी रिश्तेदार का नाम नहीं दर्शाया गया है, यह सरासर राजनीतिक षड्यंत्र के तहत नेता प्रतिपक्ष एवं उनके संबंधी की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का काम किया गया है.

ये भी पढ़ें- झारखंड में ‘श्रद्धा हत्याकांड’ से भी क्रूर मर्डर, शख्स ने पत्नी के किए कई टुकड़े, कुत्ते खा रहे थे मांस

जांच के निर्देश

वहीं मामले में एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल मिलकर आवेदन दिया है जिसके बाद मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश एएसपी को दिया गया है. उन्होंने बताया कि संबंधित मामले में विधि संवत कार्रवाई का निर्देश दिया है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

Trending news