Bihar News: लखीसराय पुलिस ने फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए चलाया अभियान, तैयार की लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1307751

Bihar News: लखीसराय पुलिस ने फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए चलाया अभियान, तैयार की लिस्ट

थानाध्यक्ष चंदन कुमार अपनी टीम के साथ छापेमारी अभियान चलाकर अलग-अलग क्षेत्रों से फरार 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें एक सलौनाचक का नाबालिग भी पकड़ा गया है. 

 

(फाइल फोटो)

Lakhisarai: बिहार के लखीसराय में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस एक्शन में है. लखीसराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत किसी भी मामलों में नामजद आरोपी जो लम्बे समय से फरार चल रहे हैं. उनके खिलाफ लखीसराय थाना पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. आपराधिक मामलों में फरार आरोपियों के खिलाफ थानाध्यक्ष ने सभी की लिस्ट तैयार की है. 

फरार अपराधियों की तैयार की लिस्ट
दरअसल, लखीसराय में आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जिसको लेकर लखीसराय की पुलिस एक्शन में दिखाई दे रही है. लखीसराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत किसी भी आपराधिक मामले में फरार आरोपियों के खिलाफ थानाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने लिस्ट बनाकर कार्रवाई शुरू कर दी है. फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. उन्हें पकड़ कर जेल भेजा जा रहा है. 

पकड़े गए 9 आरोपी
इसको लेकर लखीसराय एसपी पंकज कुमार एवं एएसपी सैयद इमरान मसूद ने निर्देश जारी किया है. जिनके निर्देश पर थानाध्यक्ष चंदन कुमार अपनी टीम के साथ छापेमारी अभियान चलाकर अलग-अलग क्षेत्रों से फरार 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें एक सलौनाचक का नाबालिग भी पकड़ा गया है. 

गैरजमानती अपराधी गिरफ्तार
वहीं, पुलिस ने दयाल टोला से मथुरा पासवान, राहुल पासवान एवं साबिकपुर से धनंजय कुमार को गिरफ्तार किया है. तीनों के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी था. इसके अलावा लखीसराय थाना के अलग-अलग मामले में फरार आरोपी मिथुन तांती और बुद्धन कुमार के अलावा नीरज कुमार, देवनंदन सिंह, वृजनंदन सिंह और सोनू कुमार उर्फ प्रशांत कुमार को सलौनाचक से गिरफ्तार किया गया है. 

लगातार चलाया जा रहा अभियान
एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि समकालीन अभियान के तहत लंबित मामलों का निष्पादन करते हुए विभिन्न मामलों में फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार 9 आरोपियों में से छह अभियुक्त पुराने मामलों में फरार चल रहे थे. जबकि तीन अपराधी गैर जमानती अपराध के अभियुक्त हैं. आपराधिक मामलों में फरार आरोपियों के खिलाफ लगातार यह अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: बेगूसराय में खेलने के दौरान छत से गिरी बच्ची, हुई मौत

Trending news