Bhagalpur News: सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाया जा रहा कलमा, Video Viral
Advertisement

Bhagalpur News: सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाया जा रहा कलमा, Video Viral

Bhagalpur News: प्रशाल में छात्र-छात्राएं इसे दोहरा रहे है. जबकि स्कूलों में सर्व धर्म समाहित प्रार्थना या भारत हिंदुस्तान का जिस प्रार्थना में जिक्र हो, वही प्रार्थना हो सकते है, लेकिन यहां कलमा पढ़ा जा रहा है. कलमा एक विशेष धर्म का है.

सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाया जा रहा कलमा

Bhagalpur News: भागलपुर में सरकारी विद्यालय में कलमा पढ़ाने का मामला सामने आया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कहलगांव के पैठनपुरा स्थित उर्दू मध्य विद्यालय का है. जहां चेतना सत्र और प्रार्थना में खड़े छात्र छात्राएं कलमा पढ़ रहे हैं. सामने चार बच्चियां कलमा पढ़ रही है. 

कलमा एक विशेष धर्म का
प्रशाल में छात्र-छात्राएं इसे दोहरा रहे है. जबकि स्कूलों में सर्व धर्म समाहित प्रार्थना या भारत हिंदुस्तान का जिस प्रार्थना में जिक्र हो, वही प्रार्थना हो सकते है, लेकिन यहां कलमा पढ़ा जा रहा है. कलमा एक विशेष धर्म का है. 

प्रधानाचार्य मोहम्मद बाबर खान स्कूल में नहीं थे मौजूद 
बताया जा रहा है कि स्कूल में एक सप्ताह पहले यह घटनाक्रम हुआ था. प्रधानाचार्य मोहम्मद बाबर खान स्कूल में मौजूद नहीं थे. मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल के शिक्षक श्याम बहादुर ने बच्चों से कलमा पढ़वाकर वीडियो वायरल किया है. हालांकि, भागलपुर में सरकारी विद्यालय में बच्चों को कलमा पढ़ाने के इस वायरल वीडियो की पुष्टि Zee Media नहीं करता है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: KK पाठक के खिलाफ लगे मुर्दाबाद के नारे, शिक्षकों ने जलाई आदेश की कॉपी

शराब पीकर एक हेडमास्टर पहुंच गए थे स्कूल
बता दें कि बिहार के भागलपुर में शराब पीकर एक हेडमास्टर के स्कूल जाने की घटना सामने आई थी. मामला नवगछिया के मध्य विद्यालय बोड़वा का था. यहां के प्रधानाध्यापक नवीन झा शराब पीकर स्कूल पहुंच गए थे. वह स्कूल में टेबल पर वो सो भी गए. अत्यधिक शराब पीने से वह होश में नहीं थे. इधर, जैसे हेडमास्टर के शराब पीकर स्कूल पहुंचने की बात ग्रामीणों तक पहुंची तो ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर जमकर बवाल काटा था. इसके बाद पुलिस ने हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया था. 

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

यह भी पढ़ें:ED की एंट्री और सियासत, जेएसएससी पेपर लीक मामले में सरकार-विपक्ष में रार

Trending news