भागलपुर गोलीकांड में शामिल JDU विधायक के बेटे ने पुलिस को दी चुनौती, कहा- किसी से नहीं डरता
Advertisement

भागलपुर गोलीकांड में शामिल JDU विधायक के बेटे ने पुलिस को दी चुनौती, कहा- किसी से नहीं डरता

JDU MLA: भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड में शामिल विधायक गोपाल का वारंटी बेटा आशीष मंडल पुलिस को सरेआम चुनौती दे रहा है. बता दें कि अवैध कब्जा और गोलीबारी के मामले में आशीष समेत चार के खिलाफ वारंट जारी किया गया है.

भागलपुर गोलीकांड में शामिल JDU विधायक के बेटे ने पुलिस को दी चुनौती, कहा- किसी से नहीं डरता

भागलपुर:JDU MLA: भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड में शामिल विधायक गोपाल का वारंटी बेटा आशीष मंडल पुलिस को सरेआम चुनौती दे रहा है. बता दें कि अवैध कब्जा और गोलीबारी के मामले में आशीष समेत चार के खिलाफ वारंट जारी किया गया है. जिसके बाद से ही पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. लेकिन आशीष पुलिस को सरेआम चुनौती दे रहा है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. आशीष मंडल ने अपने रेस्टोरेंट में क्रिसमस का आयोजन किया था.

पुलिस को दी चुनौती
इस पार्टी में उसने प्रशासन को चुनौती देते हुए कहा कि हम आशीष मण्डल है और पिता गोपाल मंडल हैं. पापा और हम किसी से नहीं डरते हैं. जिसके बाद आशीष का ये बयान अब वायरल हो चुका है और इससे प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. वीडियो में आशीष के पीछे पुलिस भी है. वीडियो वायरल होने के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि चार के खिलाफ वारंट है उसमें से एक अभियुक्त क्रिसमस पार्टी के दौरान अपने रेस्टोरेंट में नजर आया था लेकिन स्थानीय थाना का कहना है कि हमें सूचना नहीं मिल पाई. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी लगातार जारी है जल्द से जल्द सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय बोलें-देश में अन्य जगहों की तुलना अल्पसंख्यक है अधिक सुरक्षित

जल्द होगी गिरफ्तारी
बता दें कि 12 दिसंबर को बरारी थाना क्षेत्र में विधायक के रेस्टोरेंट के सामने जीरोमाइल निवासी लाल बहादुर सिंह, उनकी पत्नी शारदा, बेटे वीर बहादुर व बेटे के दोस्त रवि के साथ जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. इस दौरान रवि पर गोपाल मंडल के साले ने गोली चला दी. जिससे वो गंभीर रूप में घायल हो गया. उसका इलाज अभी भी किया जा रहा है. मामले में लाल बहादुर ने विधायक गोपाल मंडल, बेटे आशीष मंडल, शाला दिलीप मंडल, समर्थक संजीव सिंह व धनंजय यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. अभियुक्तों के फरार होने के बाद पुलिस ने कोर्ट से वारंट लिया था, लेकिन अब तक एक भी आरोपी को पुलिस नहीं पकड़ सकी. 

इनपुट- अश्वनी कुमार

Trending news