जदयू जिला महासचिव की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement

जदयू जिला महासचिव की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Road Accident: बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के मढियानाथ पुल के पास कार दुर्घटना होने से कार चालक की मौत हो गई. मृतक जदयू के जिला महासचिव के पद पर थे, वहीं इस हादसे में मासूम समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती किया गया.

जदयू जिला महासचिव की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बांका:Road Accident: बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के मढियानाथ पुल के पास कार दुर्घटना होने से कार चालक की मौत हो गई. मृतक जदयू के जिला महासचिव के पद पर थे, वहीं इस हादसे में मासूम समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती किया गया. अमरपुर -शाहकुंड मुख्य पथ पर मेढ़ियानाथ पुल के समीप हुई सड़क दुर्घटना में जदयू नेता राशिद कमर खान की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर जिला के शाहकुंड थानाक्षेत्र अन्तर्गत इंगलिश मोकीमपुर गांव निवासी जदयू के जिला महासचिव राशिद कमर खाने अपने रिश्तेदार के साथ अपनी कार पर सवार होकर अमरपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव जा रहे थे. तभी मेढ़ियानाथ पुल के समीप कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिर गया.

मौके पर ही जदयू नेता की मौत हो गई. जबकि कार पर सवार मु जावेद, उनका तीन वर्षीय पुत्र मुआरव, बीबी शमीला, मु जुनैद तथा बीबी फिरदौस बुरी तरह से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से सभी जख्मी को उपचार के लिए अमरपुर के रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर सुनील कुमार चौधरी के द्वारा सभी जख्मी का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया.

घटनास्थल पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व बहन की शादी हुई थी. जिसमें सारे रिश्तेदार आये थे. बुधवार की दोपहर रसीद कमर कार पर सवार होकर रिश्तेदार को छोड़ने सुल्तानपुर जा रहा था. घटना की सूचना मिलते ही दारोगा जनार्दन सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा करते हुए शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही सुल्तानगंज विधायक ललित मंडल, जदयू के जिला अध्यक्ष विपिन बिहारी, शाहकुंड के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष बीणु बिहारी थाना परिसर पहुंच कर घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल देखा गया.

इनपुट- बिरेंद्र

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: 3 दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

 

 

Trending news