Jamui News: जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक दर्जन जिंदा कारतूस, देसी कट्टा, पिस्टल के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

Jamui News: जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक दर्जन जिंदा कारतूस, देसी कट्टा, पिस्टल के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

Jamui News: बिहार की जमुई पुलिस ने एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा सहित 12 जिंदा कारतूस के साथ  पांच अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जमुई पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधी को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

5 अपराधी गिरफ्तार

जमुई: Jamui News: बिहार की जमुई पुलिस ने एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा सहित 12 जिंदा कारतूस के साथ  पांच अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार युवकों की पहचान राजेश कुमार 28 वर्ष और राकेश कुमार, पिता सदानंद रावत, सौरभ कुमार 20 वर्ष, पिता अजीत कुमार, विकास कुमार 32 वर्ष पिता योगेंद्र रावत, छोटू कुमार 19 वर्ष पिता अजीत कुमार को गिरफ्तार किया है. वहीं दो अपराधी भागने में सफल हुए.

जानकारी के अनुसार आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जमुई पुलिस के द्वारा वारंट की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाई जा रही है. वारंट की गिरफ्तारी को लेकर जमुई पुलिस वारंट राजा बाबू के घर के समीप अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधी को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. वहीं दो अपराधी मौके से फरार होने में सफल हुए. 

गिरफ्तार अपराधी में दो सगे भाई बताए जाते हैं. गिरफ्तार अपराधी राजेश कुमार के पास से एक देशी पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस सहित दो पिस्टल के मैगजीन, सौरभ कुमार के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस के अलावा राकेश राज के पास दो, विकास कुमार के पास से दो और छोटू कुमार के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया हैं.

इस मामले को लेकर प्रशिक्षु डीएसपी दुर्गेश दीपक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शौर्य सुमन के निर्देश पर लोकसभा चुनाव को लेकर वारंटी के गिरफ्तारी को लेकर अंबा गांव में छापेमारी अभियान चलाई जा रही थी. इसी दौरान अपराध की योजना बना रहे 5 अपराधी को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

छापेमारी दल में प्रशिक्षु डीएसपी दुर्गेश दीपक, जमुई थाना अध्यक्ष अरुण कुमार, एसआई प्रेम प्रभात, एसआई पवन ठाकुर सहित पुलिस टीम शामिल थे. उन्होंने बताया कि इस टीम में शामिल सभी पुलिस के सदस्यों को पुरस्कृत भी किया जाएगा.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

यह भी पढ़ें- Begusarai News: बेगूसराय में हिन्दू के धार्मिक झंडे को असामाजिक तत्वों ने जलाया, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद, जांच में जुटी पुलिस

Trending news