Indian Railway: गोड्डा-रांची स्पेशल ट्रेन के समय में हुआ बड़ा बदलाव, जानें क्या है वजह और नया शेड्यूल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1644999

Indian Railway: गोड्डा-रांची स्पेशल ट्रेन के समय में हुआ बड़ा बदलाव, जानें क्या है वजह और नया शेड्यूल

भारतीय रेलवे ने यात्रियों की भीड़ को कम करने के लिए कई विशेष ट्रेन चलाई थी. इसी में कुछ ट्रेनों के समय और ठहराव में बदलाव किया गया है. मालदा डिविजन के गोड्डा रांची स्पेशल ट्रेन के समय में संशोधन किया गया है. इस बात की जानकारी मालदा डिविजन के पीआरओ रूपा मंडल ने दी है.

 (फाइल फोटो)

भागलपुर: भारतीय रेलवे ने यात्रियों की भीड़ को कम करने के लिए कई विशेष ट्रेन चलाई थी. इसी में कुछ ट्रेनों के समय और ठहराव में बदलाव किया गया है. मालदा डिविजन के गोड्डा रांची स्पेशल ट्रेन के समय में संशोधन किया गया है. इस बात की जानकारी मालदा डिविजन के पीआरओ रूपा मंडल ने दी है. उन्होंने बताया है कि इसकी जानकारी पहले ही दे दी गई थी. 

मालदा डिविजन के पीआरओ रूपा मंडल ने दी जानकारी

गोड्डा रांची स्पेशल ट्रेन के समय में संशोधन को लेकर जानकरी देते हुए कहा कि ट्रेनों को बरककाना, मुरी के रास्ते डायवर्ट करने का फैसला किया गया है, जिस वजह से ये ट्रेनें बोकारो स्टील सिटी में नहीं लगेगी. इसी वजह से  ट्रेनों के समय और ठहराव बदलाव किया गया है. अब 03401 गोड्डा-रांची स्पेशल ट्रेन गोंडा से 2:45 पर चलेगी.ये ट्रेन अगले दिन  4:00 बजे रांची पहुंच जाएगी. 

 

इन स्टेशनों पर रुकेगी ट्रेन 

ट्रेन के स्टोपेज को लेकर बात करते पीआरओ रूपा मंडल ने जानकरी देते हुए बताया कि गोड्डा-रांची स्पेशल ट्रेन प्रयाहाट, गंगवारा हाल्ट, हंसडीहा, कुमारहाट, नोनीहाट, बारापालाशी, न्यू मदनपुर, दुमका, जामा, बासुकीनाथ, चंदनपहाड़ी, धनपतडीह, घोरमारा, सिरसा नुनथर हाल्ट, मोहनपुर, देवघर, जसीडीह, कुमराबाद रोहिणी, संकरपुर, अर्जुननगर, रास्ते में दोनों दिशाओं में मथुरापुर, नवापात्रा, मधुपुर, जोरमो, मदनकट्टा, विद्यासागर, जामताड़ा, चितरंजन, बराकर, धनबाद, कतरासझड़, चंद्रपुरा और मुरी स्टेशन पर रुकेगी. इस ट्रेन में जनरल बोगी सेकंड क्लास स्लीपर क्लास के डिब्बें हैं. ऐसे में यात्री  पीआरएस और इंटरनेट के माध्यम से अपनी टिकट बुक करा सकते हैं. 

Trending news