बेगूसराय में नहीं थम रहा अपराध, कपड़ा व्यवसायी पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352165

बेगूसराय में नहीं थम रहा अपराध, कपड़ा व्यवसायी पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां

भागलपुर में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. बुधवार रात एक सिल्क कपड़ा व्यवसायी की हत्या हो गई. अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. ऐसे में कपड़ा व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान कपड़ा व्यवसायी मोहम्मद अफजल के रूप में हुई.

बेगूसराय में नहीं थम रहा अपराध, कपड़ा व्यवसायी पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां

भागलपुरः बिहार में अपराधिक गतिविधिया रूकने का नाम नहीं ले रही है. भागलपुर में स्किल कपड़ा व्यवसायी पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. कपड़ा व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई. इससे पहले भी बेगूसराय में मंगलवार को 11 लोगों को गलियां मारी गई थी, जिनमें से एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दस लोग घायल है उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कपड़ा व्यवसायी पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
भागलपुर में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. बुधवार रात एक सिल्क कपड़ा व्यवसायी की हत्या हो गई. अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. ऐसे में कपड़ा व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान कपड़ा व्यवसायी मोहम्मद अफजल के रूप में हुई. गोली लगने के बाद परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर कपड़ा व्यवसायी मोहम्मद अफजल की हत्या की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने का कार्य किया जा रहा है. अपराधियों को पुलिस जल्द ही पकड़ लेंगी. 

इससे पहले भी हो चुकी है अपराधिक गतिविधियां 
भागलपुर से पहले बेगूसराय में भी 11 लोगों की मौत की खबर सामने आई थी, इस मामले में अभी तक अरोपी पकड़ने नहीं गए है. बता दें कि मंगलवार को हुई अंधाधुंध फायरिंग के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले को लेकर डीजीपी को तलब किया है. बेगूसराय के एसपी भी सभी चीजों को देख रहे हैं. जिन लोगों ने अपना काम ठीक से नहीं किया उन लोगों को सस्पेंड भी किया गया है.

ये भी पढ़िए- Hemant Cabinet Meeting: हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, ओबीसी को मिला 27 प्रतिशत आरक्षण

Trending news