Bihar News: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, आधार कार्ड से हुई दोनों की पहचान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2007013

Bihar News: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, आधार कार्ड से हुई दोनों की पहचान

Bihar News: जमुई जिले में रेलवे ट्रैक से एक प्रेमी युगल का शव बरामद किया गया. शव के पास से मिले दोनों युवक और युवती के आधार कार्ड उनकी पहचान की गई है.

Bihar News: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, आधार कार्ड से हुई दोनों की पहचान

जमुई:Bihar News: जमुई जिले के झाझा-जसीडीह मुख्य रेलखंड के सती घाट दुधी जोर पुल के पास अप लाइन में एक प्रेमी युगल का शव बरामद किया गया. वही शव के पास से दोनों युवक और युवती के आधार कार्ड बरामद किया गया है. जिसके आधार से दोनों की पहचान की गई. जिसमें युवती की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिन्मरिया गांव निवासी मोहन दास की पुत्री विनीता कुमारी और युवक की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव निवासी गुल्ली रविदास के पुत्र प्रमोद रविदास के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि दोनों युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसको लेकर सोमवार से ही दोनों प्रेमी युगल घर से गायब थे. जिसकी खोजबीन की जा रही थी. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि दोनों प्रेमी युगल रात में सुनसान जगह पर ट्रेन के आगे कुदकर खुद कर अपनी जान दे दी. सुबह ग्रामीणों की नजर पड़ने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया. अप लाइन पर शव होने के कारण रेल परिचालन घंटो तक बाधित रहा.

पूरे मामले को लेकर झाझा थाना के एसआई कुंज बिहारी ने बताया कि हम लोगों को सूचना मिली कि एक युवक युवती का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है. वहीं घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शव को बरामद कर लिया गया है. दोनों के पास से मिले आधार कार्ड से दोनों की पहचान की गई है. दोनों युवक और युवती लक्ष्मीपुर और बरहट थाना इलाके के रहने वाले हैं. दोनों के परिजनों को थाना के माध्यम से सूचना भेज दी गई है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं रेलवे ट्रैक पर मिली प्रेमी युगल के शव की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Year Ender: साल 2023 में बिहार से लेकर झारखंड तक इंटरनेट पर ये सब खोजते रहे लोग, लिस्ट उड़ा देगी आपके होश

Trending news