Bihar News: सनकी पति ने पत्नी और सास को खंती से मारकर किया घायल, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती
Advertisement

Bihar News: सनकी पति ने पत्नी और सास को खंती से मारकर किया घायल, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

Bihar News: मानवाधिकार एक्शन फोरम राष्ट्रीय महिला की सदस्य भी मौजूद थी तभी रामलाल साह और उनके पुत्र श्रवण शाह वह एक अन्य युवक पवन आया उसके बात श्रवन शाह के द्वारा खंती से अपनी ही पत्नी आर्या कुमारी और सास माधुरी देवी को बेरहमी से मारने लगा.

Bihar News: सनकी पति ने पत्नी और सास को खंती से मारकर किया घायल, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

जमुई: जमुई शहर स्थित महराजगंज में रविवार की दोपहर अपने घर में प्रवेश करने को लेकर सनकी पति श्रवण कुमार ने अपनी ही पत्नी और सास को खंती से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. फिर मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस के द्वारा आरोपित श्रवण कुमार और उनके पिता रामलाल साव व एक अन्य युवक बबन को गिरफ्तार कर लिया.

मानवाधिकार एक्शन फॉर्म राष्ट्रीय महिला संगठन के द्वारा गंभीर अवस्था में घायल दोनो मां और बेटी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर मनीष कुमार के द्वारा इलाज किया जा रहा है. घायलों की पहचान भागलपुर जिले के बाबरगंज थाना के अलीगंज गांव निवासी शंकर प्रसाद साह की पत्नी माधुरी देवी और पुत्री आर्या कुमारी के रूप में हुई है. दरअसल, आर्या कुमारी की शादी डेढ़ वर्ष रामलाल साह के पुत्र श्रवण कुमार से हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा उसके बाद विगत 3 महीना से रामलाल साह और उनके पुत्र श्रवण शाह के द्वारा आर्य कुमारी को घर से बाहर कर दिया गया.

आर्य कुमारी थाना से लेकर विभिन्न पदाधिकारी के यहां फरियाद लेकर पहुंची और दर-दर की ठोकरे खाते रही है. इस दौरान आर्य के सभी परिवार जमुई पहुंचे और आर्य को घर में रखवाने के लिए सभी लोग श्रवण कुमार शाह के घर पर गए. घर में लगे ताला को तोड़ने लगे इस दौरान मानवाधिकार एक्शन फोरम राष्ट्रीय महिला की सदस्य भी मौजूद थी तभी रामलाल साह और उनके पुत्र श्रवण शाह वह एक अन्य युवक पवन आया उसके बात श्रवन शाह के द्वारा खंती से अपनी ही पत्नी आर्या कुमारी और सास माधुरी देवी को बेरहमी से मारने लगा.

इस दौरान सास का हाथ और पत्नी का पैर टूट गया जिससे स्थानीय लोग भी आक्रोशित हो गए और उसे देखने के लिए सदर अस्पताल में लोगों की काफी भीड़ लग गई. इस दौरान लोगों ने आरोपित श्रवन साह और उनके पिता रामलाल साह व बबन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे वहीं सदर अस्पताल में इलाजरत आर्य कुमारी की हालत गंभीर बनी हुई है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 2023: कानूनी मामलों में फंस सकते हैं ये जातक, आज इन 6 राशियों का भी ठीक नहीं है हाल

 

Trending news