पहले सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार सिपाही ने की खुदकुशी, फिर साली ने खा लिया कीटनाशक
Advertisement

पहले सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार सिपाही ने की खुदकुशी, फिर साली ने खा लिया कीटनाशक

बिहार के जमुई में पुलिस वाले की खुदकुशी की खबर सामने आई. इसके बाद इस घटना की सूचना के तुरंत बाद मृतक की साली ने भी कीटनाशक खा लिया.

(फाइल फोटो)

जमुई: बिहार के जमुई में पुलिस वाले की खुदकुशी की खबर सामने आई. इसके बाद इस घटना की सूचना के तुरंत बाद मृतक की साली ने भी कीटनाशक खा लिया. वैसे खबर की मानें तो पारिवारिक विवाद में बिहार पुलिस के जवान ने अपने आप को गोली मार ली और उसकी मौत हो गई. 

बता दें कि बिहार पुलिस के जवान गूंजन कुमार बिहार के ही बेगूसराय जिले का रहने वाला था, जो इस समय जुमई नगर थाना में पोस्टेड था. उसकी पोस्टिंग शहर के टाइगर मोबाइल की टीम में हुआ था. उसके घर में पारिवारिक कलह होती रहती थी. इसी पारिवारिक कलह की वजह से उसे जवान ने अपने सर्विस रिवाल्वर से आवास पर अपने आप को गोली मार ली. घटना जमुई शहर के बिहारी मोहल्ले स्थित गूंजन कुमार के आवास की है. 

इस घटना की जानकारी मिलते ही गूंजन कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां उसकी खराब हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए  पटना रेफर कर दिया गया था. पटना ले जाने के क्रम में उस जवान की मौत हो गई. गूंजन कुमार का एक तीन साल का लड़का भी है. 

अब बता दें सिपाही की खुदकुशी की खबर के बाद एक और घटना भी सामने आई. दरअसल सिपाही की मौत की खबर के बाद शाम में उसकी साली प्रियंका कुमारी ने भी कीटनाशक दवाई खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की. मृतक गूंजन की साली की तबीयत बिगड़ने के बाद इसकी सूचना उसके परिजनों व पुलिस को जानकारी दी गई. इसके बाद प्रियंका कुमारी को फौरन इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रियंका कुमारी अपने जीजा की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने आत्महत्या के उद्देश्य से कीटनाशक दवाई खा ली. 

प्रियंका कुमारी ने बताया की उसके जीजा की मौत और बहन के विधवा होने के सदमे के वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने कीटनाशक खा लिया. तनाव में आकर प्रियंका ने कीटनाशक दवाइयां खाने की बात मानी. 

ये भी पढ़ें- पत्नी से हुई कहासुनी, बिहार पुलिस के जवान ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी

Trending news