Bihar News : कुएं से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1946242

Bihar News : कुएं से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस

Bihar News :  मृतक चेक रंग का शर्ट और ब्लू रंग का जींस पहने हुए है. उसकी उम्र लगभग 45 साल है, शव के समीप से एक पुराना बैग भी बरामद हुआ है. पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा शव के तस्वीर के आधार पर उसकी पहचान का प्रयास कर रही है.

Bihar News : कुएं से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस

जमुई: जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के दुलमपुर पंचायत अंतर्गत चितरडीह जंगल स्थित एक कुएं से पुलिस ने रविवार की दोपहर 45 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया है. बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली कि सरोन बक्शीला मुख्य मार्ग से सटे चितरडीह चौक के समीप सड़क किनारे कुएं में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है.

इसके बाद चकाई थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार, अवर निरीक्षक रवि शंकर प्रसाद , अपर थाना अध्यक्ष जितेंद्र देव दीपक , अवर निरीक्षक अशोक कुमार सिंह सहायक अवर निरीक्षक संतोष कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को निकालने में जुट गए. कुआं काफी गहरा होने एवं कुएं में मेड नहीं होने और कुआ के पास काफी घास उग जाने के कारण शव को निकालने में काफी परेशानी हुई. इसके बाद जेसीबी की मदद से कुएं के आसपास की मिट्टी हटाकर शव को किसी तरह निकाला गया. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव के पहचान का काफी प्रयास किया लेकिन किसी ने पहचान नहीं की.

मृतक चेक रंग का शर्ट और ब्लू रंग का जींस पहने हुए है. उसकी उम्र लगभग 45 साल है, शव के समीप से एक पुराना बैग भी बरामद हुआ है. पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा शव के तस्वीर के आधार पर उसकी पहचान का प्रयास कर रही है. शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि तीन-चार दिन पूर्व से कुएं में पड़ा हुआ था. शव से काफी दुर्गंध आ रही थी.

वहीं पूरे मामले को लेकर शिकायत थाना प्रभारी अखिलेश्वर प्रसाद में बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है इसकी पहचान नहीं हो पाई है पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम के बाद यूडी केस दर्ज किया जाएगा. शरीर पर कहीं कोई निशान नहीं है.

ये भी पढ़िए-  Ahoi Ashtami 2023: अहोई अष्टमी व्रत की कथा सुनते समय आपके हाथ में ये 7 चीजें जरूर होनी चाहिए, नहीं तो आपको पुण्य नहीं मिलेगा

 

Trending news