बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा राज्य संभाले साहब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1339613

बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा राज्य संभाले साहब

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित करने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस या विपक्ष कभी भी प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित नहीं कर सकता है. ये काम भी सिर्फ बीजेपी जैसी राष्ट्रवादी पार्टी ही कर सकती है 

बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा राज्य संभाले साहब

लखीसराय : बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमला बोला है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार के कई राज्य ऐसे है जहां बाढ़ और सुखाड़ की समस्या सबसे ज्यादा बनी हुई है, लेकिन मुख्यमंत्री है कि इनका समाधान करने की जगह दिल्ली का दौरा कर रहे हैं .

बिहार और सुखाड़ से परेशान है लोग
नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि "रोम जल रहा था और नीरो बांसुरी बजा रहा था" की कहावतें को मुख्यमंत्री चरितार्थ कर रहे हैं. पूरा बिहार बाढ़ और सुखाड़ को लेकर परेशान हैं, बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और मुख्यमंत्री इन सब चीजों को छोड़कर दिल्ली में भ्रष्टाचारियों और परिवारवाद की जमात को एकत्रित कर रहे हैं. कोई भी प्रभारी मंत्री अभी तक किसी जिले का आज तक दौड़ा नहीं किए हैं. 

मिशन 2024 की तैयारी में नीतीश कुमार 
वहीं विपक्ष द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित करने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस या विपक्ष कभी भी प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित नहीं कर सकता है. ये काम भी सिर्फ बीजेपी जैसी राष्ट्रवादी पार्टी ही कर सकती है जो कम सीट रहने के बाद भी नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाए रखा, लेकिन आज मुख्यमंत्री सारे सिद्धांतों को त्याग कर भ्रष्टाचारियों के साथ मिल गए हैं. बताते चलें नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा तीन दिवसीय दौरे पर लखीसराय में हैं जहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर लोगों की समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं.

ये भी पढ़िए - मिशन 2024: बीजेपी को उत्तर से लेकर दक्षिण तक घेरने की तैयारी में नीतीश कुमार

Trending news