भागलपुर में युवक के मुंह में मिट्टी डालकर हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement

भागलपुर में युवक के मुंह में मिट्टी डालकर हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

मृतक की पहचान औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र के जियाऊदीनपुर चौका निवासी विनोद मंडल के 19 वर्षीय बेटे कुंदन के रूप में हुई है. मृतक के मुंह में काफी मात्रा में मिट्टी था. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई.

भागलपुर में युवक के मुंह में मिट्टी डालकर हत्या, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

भागलपुर : भागलपुर में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. लगातार हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं हो रही है. ताजा मामला जिले के सबौर थाना क्षेत्र की है जहां एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक के मुंह में मिट्टी डालकर मौत के घाट उतार दिया गया है. लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
मृतक की पहचान औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र के जियाऊदीनपुर चौका निवासी विनोद मंडल के 19 वर्षीय बेटे कुंदन के रूप में हुई है. मृतक के मुंह में काफी मात्रा में मिट्टी था. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई. परिजनों के मुताबिक रात से वो घर से निकला था समय पर घर वापस नहीं लौटने पर परिवार के सदस्यों ने उसे खोजना शुरू कर दिया. सुबह के समय है उसका शव खेत में मिला. इस मामले में कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

घटना पर क्या कहते है एसपी
सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि सबौर थाना क्षेत्र से हत्याकांड का मामला सामने आया था जिसे पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा इस हत्याकांड में कुछ और लोग भी शामिल है उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एफएसएल की टीम मामले की जांच की है. परिजनों के मुताबिक एक अभियुक्त का जो नाम आया है उससे उसका विवाद चल रहा था सम्भवतः उसने ही हत्या की है जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इनपुट अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार बीजेपी की खिलाफत का कर रहे दिखावा, मारेंगे पलटी: प्रशांत किशोर

Trending news