भागलपुर में गर्भवती महिला की आग में झुलसकर मौत, ससुराल पक्ष पर लगा आरोप
Advertisement

भागलपुर में गर्भवती महिला की आग में झुलसकर मौत, ससुराल पक्ष पर लगा आरोप

महिला के गर्भ में बच्चा पल रहा था. आग के बाद गर्भवती महिला पूरी तरह झुलस गई थी. बच्चा भी दुनिया देखने से पहले सभी को अलविदा कह गया.

भागलपुर में गर्भवती महिला की आग में झुलसकर मौत, ससुराल पक्ष पर लगा आरोप

भागलपुर: भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां विवाहिता गर्भवती महिला ज्योति की मौत हो गई. बीते चार दिसंबर को महिला घर में आग से जली हुई पाई गई थी. जले अवस्था मे उसे जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया जहां आज उसने दम तोड़ दिया.

मां और बच्चे ने एक साथ दुनिया को कहा अलविदा
बता दे कि महिला के गर्भ में बच्चा पल रहा था. आग के बाद गर्भवती महिला पूरी तरह झुलस गई थी. बच्चा भी दुनिया देखने से पहले सभी को अलविदा कह गया. पीड़िता के पिता सुधीर रमानी ने ज्योति के ससुराल वालों पर जला कर हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि चार दिसंबर को उनकी बेटी को केरोसिन तेल से छिड़ककर मार दिया गया था. 

दहेज के लिए दवाब बनाते थे ससुराल के लोग
पीड़िता के पति ने बताया कि उनकी बेटी पर लगातार मोटरसाइकिल देने का दबाव बनाया जा रहा था. शादी में डेढ़ लाख रुपया दिया था लेकिन फिर से दबाव बनाने लगा था. उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि उनकी बेटी के साथ लगातार मारपीट की जाती थी. चार दिसंबर को भी मारपीट की गई थी. हमको सूचना मिली कि ज्योति के साथ मारपीट कर उसे जला दिया गया है. उन्होंने पुलिस से ससुरालवालों पर कार्रवाई की मांग की है.

झारखंड में हुई थी महिला की शादी
झारखंड के गोड्डा के उपरबन्धा निवासी सुधीर रमानी की 20 वर्षीय बेटी ज्योति की शादी कहलगांव के कैरिया निवासी शकिचन रमानी के बेटे पवन से की गई थी. चार दिसंबर को ज्योति को जले हुए अवस्था में ससुराल वालों व लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया था. 20 दिन बाद ज्योति रविवार को जिंदगी से जंग हार गई. ज्योति के गर्भ में एक मासूम पल रहा था.
इनपुट - अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए - Bihari Girl in Pakistan: पाकिस्तान में भी बिहार की जय-जयकार, इस लड़की ने बताया कैसा है खाना, सभ्यता और रहन-सहन

Trending news