Bhagalpur Crime: भागलपुर में पत्नी की हत्या कर पति फरार, चार साल की बेटी बनी गवाह
Advertisement

Bhagalpur Crime: भागलपुर में पत्नी की हत्या कर पति फरार, चार साल की बेटी बनी गवाह

महिला की सास सुखा देवी के अनुसार बता दें कि बेटा और बहू के बीच कई महीनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. घरेलू विवाद के कारण गुस्से में बेटे ने बहू को मार डाला.

Bhagalpur Crime: भागलपुर में पत्नी की हत्या कर पति फरार, चार साल की बेटी बनी गवाह

भागलपुर: नाथनगर  के राघोपुर टीकर में घरेलू विवाद के चलते एक पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर फरार हो गया. घटना के बाद चार साल की  बेटी ने परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया है. इस घटना की मात्र बेटी ही चश्मदीद गवाह है. पुलिस ने बेटी की शिकायत पर फरार पति की तालश शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
महिला की सास सुखा देवी के अनुसार बता दें कि बेटा और बहू के बीच कई महीनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. घरेलू विवाद के कारण गुस्से में बेटे ने बहू को मार डाला. मृतक महिला की पहचान मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के राघव टीकर निवासी पंकज यादव की पत्नी ईशा देवी 26 वर्षीय के रूप में हुई है. पुलिस मृतका की बेटी से बातचीत कर घटना के कारणों का पता लागने में जुट गई है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया की आरोपित पति को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

पति ने ईंट से पीटकर की पत्नी की हत्या
प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार पंकज ने ईंट से पीट पीटकर महिला की हत्या की है. हत्या के बाद फिर शव को तोताखानी बगीचे में फेंक दिया. मृतका के शरीर पर चोट के कई निशान है और चेहरे को बुरी तरह चोट से बिगाड़ रखा है. घटना के बाबत मृतका की चार साल की बच्ची का कहना है कि देर रात  पापा और मम्मी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. इसी बीच झगड़ा मारपीट में बदल गया. पिता ने घर में रखी ईंट को उठाकर मां के सिर में मार दिया. इसके बाद मां बेहोश हो गई. थोड़ी देर बाद पापा मां को लेकर घर के बाहर लेकर चले गए.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि  मधुसुदनपुर एसएचओ महेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव को बगीचे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की और मधुसुदनपुर थानेदार को एफएसएल बुलाकर जल्द भागे पति को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है. बता दें कि आरोपी पति पत्नी की हत्या के बाद फरार चल रहा है. पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़िए-  झारखंड सरकार के इस फैसले से बदलेगी शिक्षक और कर्मचारियों की जिंदगी, नियमावली में होगा ये बदलाव

Trending news