शराबबंदी कानून को लेकर सख्त हुई बांका पुलिस, जांच में झारखंड सीमा से 13 शराबियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1489275

शराबबंदी कानून को लेकर सख्त हुई बांका पुलिस, जांच में झारखंड सीमा से 13 शराबियों को किया गिरफ्तार

पंजवारा थाना पुलिस ने रात में झारखंड सीमा पर पंजवारा स्थित उत्पाद विभाग चेक पोस्ट से जांच के क्रम में कुल 13 युवकों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. सभी युवक झारखंड के गोड्डा जिला से शराब का सेवन करके आ रहे था. 

शराबबंदी कानून को लेकर सख्त हुई बांका पुलिस, जांच में झारखंड सीमा से 13 शराबियों को किया गिरफ्तार

Banka: बिहार में जल्द ही नगर निकाय चुनाव शुरू हो रहे हैं. इसी बीच कोरोना महामारी के दो साल बाद नए साल का जश्न भी मनाया जाएगा. नए साल के जश्न के दौरान शराब की मांग कई ज्यादा बढ़ जाती है.  जिसको लेकर बांका के बोर्ड थाने के बांका डीएम अंशूल कुमार और एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने सभी बोर्ड के लिए चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया है. इस दौरान शराबबंदी कानून को लेकर पुलिस सख्ती से जांच कर रही है और शराबियों को गिरफ्तार कर रही है. इसके अलावा सीमावर्ती इलाकों में लगातार जांच जारी है. 

13 शराबी गिरफ्तार
दरअसल बीते कुछ दिनों से बिहार में जहरीली शराब के कारण कई लोगों की मौत की घटनाएं सामने आई है. जिसको लेकर पुलिस और सरकार पहले से भी ज्यादा सख्त नजर आ रही है. राज्य में जल्द ही नगर निकाय चुनाव शुरू होने जा रहे हैं. जिसको लेकर शराब से संबंधी चारों तरफ जांच अभियान चलाए जा रहे हैं. वहीं बांका बोर्ड थाना के डीएम अंशूल कुमार और एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने सभी बोर्ड को शराब जांच के लिए अभियान की शुरुआत करने का आदेश दिया है. वहीं, झारखंड सीमा पर पुलिस ने जांच में 13 शराबियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पंजवारा चेक पोस्ट पर गिरफ्तार
पंजवारा थाना पुलिस ने रात में झारखंड सीमा पर पंजवारा स्थित उत्पाद विभाग चेक पोस्ट से जांच के क्रम में कुल 13 युवकों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. सभी युवक झारखंड के गोड्डा जिला से शराब का सेवन करके आ रहे था. जिसके बाद चेक पोस्ट पर ब्रेथ एनालाइजर से जांच करने पर सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने सभी 13 लोगों को हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार लोगों में भागलपुर जिला अंतर्गत नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर निवासी जावेद अहमद,आकिब अंसारी,दानिश अंसारी, सादुल्ला अंसारी, तौशीब इमाम, फैयाज खान  है. इसके अलावा सुलतानगंज थाना क्षेत्र के अबजूगंज निवासी अभिषेक रंजन, छोटू कुमार, गोलू कुमार, कन्हैया कुमार, सनोज कुमार, है. वहीं, बांका जिला के बौंसी निवासी अंकित कुमार दास  और पंजवारा थाना क्षेत्र के नीमा निवासी कुशल शेखर झा शामिल हैं.पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि सभी शराबियों को जुर्माना हेतु थाने द्वारा शनिवार को बांका न्यायालय भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़िये: बेगूसराय में अपराधी बेखौफ, सरेआम पान दुकानदार को मारी गोली, मौत

Trending news